Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलNavdeep Saini: पहले वेस्ट दिल्ली लायंस ने दिया मौका, अब दलीप ट्रॉफी...

Navdeep Saini: पहले वेस्ट दिल्ली लायंस ने दिया मौका, अब दलीप ट्रॉफी में कर रहे हैं कमाल, टीम इंडिया में होगी वापसी ?

Navdeep Saini: दलीप ट्रॉफी की शुरुआत हो चुकी है जहां खिलाड़ी अपने प्रतिभा को दिखा रहे हैं। नवदीप सैनी भी दलीप ट्रॉफी का हिस्सा हैं जो इंडिया-बी की तरफ से खेल रहे हैं। यहां उन्होनें पहले मैच में काफी उम्दा प्रदर्शन किया है जिसके चलते ये क्यास लगाए जा रहे हैं कि बहुत जल्द उनकी वापसी टीम इंडिया में होने वाली है। खास बात यह है कि नवदीप को टीम इंडिया में लाने वाले गौतम गंभीर ही थे। गंभीर का टीम इंडिया के हेड कोच बनने के बाद एक बार फिर नवदीप की वापसी हो सकती है।

इंडिया ए के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

इंडिया-ए के खिलाफ खेले जा रहे मैच में नवदीप ने पहले बल्ले और फिर गेंद से शानदार खेल दिखाया। उनके खेल ने सभी को प्रभावित किया। उनकी सूझबूझ भरी पारी से टीम को मजबूत स्कोर मिला और उनकी धारदार गेंदबाजी से विकेट। खलील अहमद, आकाश दीप, आवेश खान, शिवम दुबे, कुलदीप यादव इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी भी बल्लेबाज पर भारी पड़ते हैं, लेकिन नवदीप को परेशान नहीं कर सके। इनके अलावा तनुष कोटियान और रियान पराग ने भी गेंदबाजी की है, लेकिन बात नहीं बनी।

गौरतलब है कि नवदीप इससे पहले दिल्ली प्रीमियर लीग में वेस्ट दिल्ली लायंस की ओर से काफी शानदार प्रदर्शन किया था। वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने अपनी टीम में शामिल कर उन्हें मौका दिया था, जिसके बाद उन्हें डीपीएल में खेलने का मौका मिला। वहां, उन्होनें शानदार प्रदर्शन किया जिसके बाद अब दलीप ट्रॉफी में उनकी तारीफ हो रही है।

Navdeep Saini

2021 में खेला था नवदीप ने आखिरी मैच | Navdeep Saini

नवदीप वो खिलाड़ी हैं जिनके लिए गंभीर ने डीडीसीए में लड़ाई लड़ी थी। गंभीर जब दिल्ली के कप्तान थे तब उन्होंने नवदीप को खेलते देखा था तब वह उन्हें टीम में लाने के लिए सेलेक्टर्स से लड़ गए थे। सैनी ने भी कई बार कहा है कि उनकी जिंदगी गंभीर की है। नवदीप ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच साल 2021 में खेला था। अब इस तरह के प्रदर्शन और गंभीर का पसंदीदा होने के नाते उनकी टीम में वापसी तय मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें: Navdeep Saini: वेस्ट दिल्ली लायंस ने DPL में नवदीप सैनी को दिया मौका, टीम इंडिया में होगी वापसी

- Advertisment -
Most Popular