Saturday, July 27, 2024
HomeखेलNasser Hussain : नासिर हुसैन ने सूर्याकुमार यादव को कहा 'सनकी', वनडे...

Nasser Hussain : नासिर हुसैन ने सूर्याकुमार यादव को कहा ‘सनकी’, वनडे में प्रदर्शन को लेकर घेरा

Nasser Hussain : टी20 फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करके सबका दिल जीतने वाले  विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय आराम कर रहे हैं। फिलहाल वो टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वो टी20 में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। उनके प्रदर्शन की बात करें तो वह तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए डेब्यू कर चुके हैं लेकिन टेस्ट और वनडे में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। इस कारण इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उनकी आलोचना भी की है। नासिर हुसैन का मानना है कि 50 ओवरों के क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव को कुछ समझ नहीं आता,  लेकिन टी20 में वह जबर्दस्त खेलते हैं।

हुसैन ने की सूर्याकुमार यादव की आलोचना

हुसैन के हवाले से आईसीसी ने कहा है कि इस समय दुनिया की नजरें टी20 क्रिकेट में सूर्यकुमार पर लगी है। वह जबरदस्त खेलते हैं। मिस्टर 360 हैं क्योंकि चारों तरफ स्ट्रोक लगाते हैं। पचास ओवरों के क्रिकेट में वह हालांकि इसे दोहरा नहीं पाते। नासिर हुसैन ने कहा, ”टी20 क्रिकेट में हर बार उसे पता होता है कि क्या करना है। टी20 मजेदार क्रिकेट है और सूर्यकुमार की बल्लेबाजी देखना और भी मजेदार।”

Nasser Hussain : नासिर हुसैन ने सूर्याकुमार यादव को कहा 'सनकी', वनडे में प्रदर्शन को लेकर घेरा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दिखाएंगे जलवा

बता दें कि टी20 विश्व कप जून 2024 में अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाएगा। वहां, सबकी नजर एक बार फिर से सूर्या पर होगी क्योंकि वो टी20 के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव के रहते भारतीय टीम पिछली बार टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में हार गई थी। हालांकि, उन्होंने कुछ अच्छी पारियां खेली थीं।

ये भी पढ़ें : Suryakumar Yadav : टीम इंडिया के फैंस के लिए बुरी खबर ! सूर्यकुमार सीधे आईपीएल में करेंगे वापसी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular