Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनNaseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह नहीं देखना चाहेंगे द केरल स्टोरी, एक्टर ने...

Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह नहीं देखना चाहेंगे द केरल स्टोरी, एक्टर ने दिया फिल्म को लेकर बड़ा बयान

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। दरअसल, द केरला स्टोरी अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में छाई हुई थी। कई लोग इस फिल्म की रिलीज का विरोध करते नजर आ रहे थे, लेकिन जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इसने खूब वाहवाही बटोरी। विवादों में होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर- डुपर हिट साबित हुई। वहीं अब नसीरुद्दीन शाह इस फिल्म को अलग नजरिए से देख रहे हैं।  उनका कहना है कि वह इस फिल्म को नहीं देखना चाहते।

naseeruddin shah 7591

नसीरुद्दीन शाह नहीं देखना चाहते द केरला स्टोरी

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह कहा कि ‘अफवाह’, ‘भीड़’ और ‘फराज़’ जैसी बेहतरीन फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर दम तोड़ दिया, लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ जैसी फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। उनका कहना है कि लोग इस फिल्म को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, लेकिन ना तो उन्होंने अभी तक इस फिल्म को देखा है और न ही उन्हें देखने का मन है। नसीरुद्दीन शाह ने आगे इस ट्रेंड को जर्मनी के नाजीवाद से जोड़ा। उनका कहना है कि हिटलर के समय में सरकार या नेता फिल्ममेकर्स से अपने ऊपर फिल्में बनवाते थे, जिसमें उनकी तारीफ होती थी और दिखाया जाता था कि सरकार ने देश के लोगों के लिए क्या-क्या किया है। इस वजह से कई फिल्ममेकर जर्मनी छोड़कर हॉलीवुड चले जाते थे और वहां फिल्में बनाते थे। वही चीज अब यहां हो रही है।

The Kerala Story Review: Harrowing And Horrifying Stories That You Wish Weren't True

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी

आपको बता दें कि अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी अपनी रिलीज से पहले ही विवादों से घिरी हुई थी। रिलीज के कई हफ्ते बीत जाने के बाद भी इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। हालांकि विवादों के बावजूद इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं। कई लोग इस फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, लेकिन एक्टर कमल हासन और कोलकाता के फिल्ममेकर अनिक चौधरी ने इसे ‘प्रोपेगेंडा फिल्म’करार दिया है, जिस वजह से सोशल मीडिया पर इनकी खूब आलोचना हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular