Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNani: ऋषभ शेट्टी के बयान पर आया नानी का रिएक्शन, बोलें- 'मुझे...

Nani: ऋषभ शेट्टी के बयान पर आया नानी का रिएक्शन, बोलें- ‘मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड भारत को….’

Nani: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर ऋषभ शेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऋषभ शेट्टी ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में एक छास जगह बनाई हैं।

हाल ही में ऋषभ ने एक बयान दिया था, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है। अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर ‘लाफिंग बुद्धा’ के प्रमोशनल इंटरव्यू में एक्टर ने दावा किया कि बॉलीवुड भारत की छवि को नकारात्मक रूप से दर्शाता है। वहीं शेट्टी के इस बयान पर अब एक्टर नानी ने प्रतिक्रिया दी है।

Nani

ऋषभ के बयान पर बोलें नानी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नानी से ऋषभ शेट्टी की विवादित टिप्पणी के बारे में पूछा गया। सबसे पहले, एक्टर ने आश्चर्य व्यक्त किया और कहा, ‘क्या उन्होंने वास्तव में ऐसा कहा?’ बाद में एक्टर ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड भारत को नकारात्मक तरीके से दिखा रहा है।’

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में अपना खुद का नजरिया साझा करते हुए नानी ने कहा, ‘कहीं न कहीं, मुझे लगता है कि हिंदी सिनेमा में कहानी के भावनात्मक पहलू की तुलना में फिल्म निर्माण की तकनीक और शैली को बहुत अधिक महत्व दिया जाता है।

नानी ने साफ किया कि वह ऋषभ के बयान का मतलब जाने बिना कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने अभिनेता-फिल्म निर्माता का बचाव करते हुए कहा कि हो सकता है कि उनकी बात का गलत अर्थ निकाला गया हो। नानी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि उनका मतलब यह है कि हिंदी सिनेमा में जड़ों वाली कहानियों को अधिक महत्व दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर आया कंगना रनौत का बयान, बोलीं- ‘मैंने बहुत पहले उत्पीड़न के……’

Nani

‘विचार करना सबसे महत्वपूर्ण बात है।’

बता दें कि दो हफ्ते पहले एक इंटरव्यू में ऋषभ से पूछा गया था, ‘आप ज्यादातर सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाते हैं, जिन्हें हम अक्सर समाचारों में पढ़ते या देखते समय अनदेखा कर देते हैं। जैसे आपकी फिल्म कंतारा में एक तरह से मैन वर्सेज वाइल्ड के बारे में बात की गई थी, लेकिन आप इसे बहुत संवेदनशील तरीके से दिखाना सुनिश्चित करते हैं, आप यह कैसे करते हैं?’

इस पर ऋषभ ने जवाब दिया, ‘मुझे लगता है कि इस पर विचार करना सबसे महत्वपूर्ण बात है।’ उन्होंने कहा, ‘सिनेमा एक बड़ा माध्यम है और सामाजिक मुद्दों को दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है। लेकिन ऐसे विषयों पर फिल्में बनाने का एक तरीका है।

मैंने देखा है कि बहुत सी भारतीय फिल्में, विशेषकर बॉलीवुड, भारत को खराब छवि में दिखाती हैं। हालांकि, मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं जो कुछ भी दिखाऊं या बताऊं उससे किसी की भावनाएं आहत न हों, या हमारे देश की छवि खराब न हो। मैं इसे लेकर बेहद सचेत हूं।’

- Advertisment -
Most Popular