Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNani: 'कल्कि 2898 एडी' के दूसरे भाग में नजर आएंगे नानी! एक्टर...

Nani: ‘कल्कि 2898 एडी’ के दूसरे भाग में नजर आएंगे नानी! एक्टर ने किया सच का खुलासा

Nani: तेलुगू इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर नानी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में नानी की फिल्म सारिपोधा सानिवारम ने सिनेमाघरों में दस्तक दी हैं।

वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए है। नानी को लेकर एक और अफवाह बड़ी तेजी फैल रही हैं, कि वो ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी नजर आ सकते हैं। वहीं अब एक्टर ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान इन अफवाहों का जवाब दिया है।

thhtgtgrgrgr

नानी ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेनी ने ‘कल्कि 2898 एडी’ में काम करने को लेकर कहा किफिलहाल ‘कल्कि 2898 एडी’ में कोई रोल करने को लेकर बातचीत नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि वो प्रभास के साथ किसी फिल्म में जरूर काम करना चाहते हैं।  नानी ने बातचीत में उनसे यह भी पूछा गया था कि क्या वो ‘कल्कि 2898 एडी’ के दूसरे भाग में भगवान कृष्ण के रोल में नजर आ सकते हैं। इस पर नानी ने कहा कि कतई नहीं।

‘कल्कि 2898 एडी’ के सीक्वल में रोल करने की अफवाह पर बात करते हुए नानी ने कहा कि ये शायद इसलिए उड़ी होगी,क्योंकि उनके कल्कि की टीम से बढ़िया संबंध है। नानी ने कहा कि उन्होंने काफी समय से किसी फिल्म में कैमियो नहीं किया है और कल्कि में कैमियो करने के बारे में कुछ सोचा भी नहीं है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि आप कुछ नहीं जानते, कब क्या हो जाए।

ये भी पढ़ें: Rajkumar Rao: ‘स्त्री 2’ की सफलता को लेकर बोलें राजकुमार राव, एक्टर ने जाहिर की खुशी

hthththtgse

अगले साल शुरू होगी कल्कि के दूसरे पार्ट की शूटिंग

‘सारिपोधा सानिवारम’ की बात करें तो यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन विवेक अथरेया ने किया है। इसमें नानी, प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, सुभलेका सुधाकर, अदिति बालन और साई कुमार ने काम किया है। फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। फिल्म में जेक्स बेजॉय का संगीत सुनने को मिलेगा।

वहीं ‘कल्कि 2898 एडी’ के दूसरे भाग की बात करें तो इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू हो जाएगी। खुद फिल्म की निर्माता प्रियंका दत्त की ओर से बताया गया था कि जनवरी या फरवरी 2025 में फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। मालूम हो कि इस साइंस फिक्शन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1041 करोड़ रुपये की कमाई की है।

- Advertisment -
Most Popular