Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnees Bazmee: ‘वेलकम’ की स्क्रिप्ट सुनने को तैयर नहीं थे नाना पाटेकर,...

Anees Bazmee: ‘वेलकम’ की स्क्रिप्ट सुनने को तैयर नहीं थे नाना पाटेकर, निर्देशक अनीस बज्मी ने किया बड़ा खुलासा

Anees Bazmee: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक अनीस बज्मी इन दिनों अफनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

अनीस बज्मी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म में दी हैं, जिसमें साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम हर किसी को याद है। फिल्म के डायलॉग, कॉमेडी पंच, एक्टिग सभी कुछ जबरदस्त थी। इस फिल्म में नाना पाटेकर ने उदय शेट्टी का रोल निभाया था। ये रोल आइकॉनिक बन गया है। लेकिन क्या आपको पता है कि शुरुआत में नाना पाटेकर फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने को तैयार न थे।

Anees Bazmee

अनीस बज्मी ने नाना पाटेकर को लेकर कही बड़ी बात

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनीस बज्मी ने नाना पाटेकर संग काम को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने कहा- वो कहानी सुनने के लिए तैयार न थे। उन्होंने मुझसे कहा था मुझे कहानी नहीं सुननी अनीस। तुम अपनी मां की कसम खाओ और बताओ कि मुझे ये करना चाहिए।

अनीस ने बताया कि वो नाना पाटेकर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें नाना पाटेकर की एक्टिंग स्किल्स बहुत पसंद आती हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने उदय शेट्टी का रोल इमेजिन किया तो उसके लिए उन्होंने सिर्फ नाना पाटेकर को ही इमेजिन किया।

अनीस ने बताया कि नाना पाटेकर ने इस रोल को बहुत सीरियसनेस के साथ निभाया। उन्होंने बाद में नाना पाटेकर को 3 घंटे तक स्टोरी सुनाई और एक्टर स्टोरी सुनकर बहुत खुश हो गए थे। नाना पाटेकर इमोशनल हो गए थे और गले लगाया था। बता दें कि वेलकम में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। इस फिल्म में अनिल कपूर, फिरोज खान और मल्लिका शेरावत जैसे स्टार्स भी थे।

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan: ‘सिंघम अगेन’ संग बॉक्स ऑफिस क्लैश पर बोलें कार्तिक आर्यन, बोलें- ‘इसे कॉम्पिटीशन नहीं मानता…’

Anees Bazmee

इस फिल्म को लेकर चर्चा में है अनीस

वहीं अनीस बज्मी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म भूल भुलैया 3 को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बालन अहम रोल में हैं।

फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म को लेकर लोगों के अंदर काफी क्रेज देखने को मिल रहा हैं। साथ ही भूल भुलैया 3 का क्लैश इस बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से होने वाला हैं।

- Advertisment -
Most Popular