Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNag Ashwin: नाग अश्विन ने बांधे अमिताभ बच्चन की तारीफों के पुल,...

Nag Ashwin: नाग अश्विन ने बांधे अमिताभ बच्चन की तारीफों के पुल, ‘कल्कि 2898 एडी’ के सेट पर अभिनेता के धैर्य ने जीता निर्देशक का दिल

Nag Ashwin: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक नाग अश्विन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’  जब से रिलीज हुई है तब से वो लगातार लाइट में छाए हुए हैं। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े- बड़े सितारें लीड रोल में नजर आए थे।

इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने कैमियो कर फिल्म की शोभा और बढ़ा दी थी। इस साइंस-फिक्शन फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 766.8 करोड़ करोड़ की शानदार कमाई की। वहीं हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’  को ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया हैं। वहीं फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पर काम करने पर चर्चा की है।

 

अमिताभ को लेकर बोलें नाग अश्विन

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान नाग अश्विन ने’कल्कि 2898 एडी’ के सेट पर काम करने के लिए अमिताभ बच्चन को असाधारण रूप से दयालु और धैर्यवान बताया। अश्विन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि बच्चन सर एक महान व्यक्ति थे।

एक टीम के रूप में और एक बहुत ही युवा टीम के रूप में उन्होंने हमारे साथ कितना धैर्य रखा, वह बेहद दयालु थे और वास्तव में कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे थे जो आमतौर पर उनकी पीढ़ी का कोई व्यक्ति नहीं कर पाता।’

अश्विन ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘वह पूरी प्रक्रिया के साथ बेहद दयालु और धैर्यवान थे, वह आते थे, बैठते थे और जब तक हम चीजों को समझ नहीं लेते थे तब तक इंतजार करते थे।

कुछ चीजों में हमारी योजना से अधिक समय लगा, और मुझे लगता है कि उनका अनुभव, विशेष रूप से एक्शन सीन में स्क्रीन पर दिखाई देता है, यही कारण है कि लोग इसका इतना आनंद लेते हैं।’

ये भी पढ़ें: Shraddha Kapoor: इस कारण से अब तक श्रद्धा कपूर ने नहीं किया है तीनों खानों के साथ काम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Nag Ashwin

अश्वत्थामा  की भूमिका में नजर आए थे अमिताभ

‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो लगभग छह हजार वर्षों तक पृथ्वी पर घूमते रहे और ऋषि और योद्धा द्रोणाचार्य के पुत्र और कौरवों के सहयोगी थे, जिसे अजन्मे परीक्षित को मारने का प्रयास करने के लिए अमरता का श्राप दिया गया था।

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में साइंस फिक्शन और इंडियन माइथोलॉजी का बेहतरीन तालमेल बिठाया गया है।

इस तरह से यह साल 2024 की हाईएस्ट ग्रॉसिंग इंडियन फिल्म बन गई है। मूवी अब प्राइम वीडियो पर तेलुगु में स्ट्रीम हो रही है। इसे तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी डब किया गया है और इंग्लिश में सबटाइटल भी उपलब्ध हैं। साथ ही हिंदी भाषा में ‘कल्कि 2898 एडी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

- Advertisment -
Most Popular