Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनVijay Verma : “हर कॉल पर शादी के बारे में पूछती हैं...

Vijay Verma : “हर कॉल पर शादी के बारे में पूछती हैं मेरी मां”, विजय वर्मा ने किया खुलासा

Vijay Verma: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विजय वर्मा इन दिनों अपनी वेब सीरीज कालकूट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस वेब सीरीज में विजय पॉजिटिव रोल निभाते नजर आएंगे। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया, जिसमें दिखाया गया कि उनकी मां लगातार शादी के लिए प्रेशर डालती हैं। वहीं अब एक्टर ने बताया कि रियल लाइफ में भी उनकी मां शादी को लेकर पूछती रहती हैं।

 

मारवाड़ी कम्युनिटी से ताल्लुक रखते विजय वर्मा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने अपनी शादी को लेकर बात की उन्होंने कहा कि, ‘मैं मारवाड़ी हूं। हमारी कम्यूनिटी में, लड़कों की शादी की उम्र 16 साल मानी जाती है। इसलिए मेरे साथ ये सब बहुत पहले शुरू हुआ और बहुत जल्दी खत्म भी हो गया क्योंकि मैं शादी की उम्र पार कर चुका था (हंसते हुए)। और मैं तब तक एक एक्टर बन चुका था।’ विजय ने आगे बताया कि ‘हालांकि, मैंने इन सब को बहुत भाव नहीं दिया। क्योंकि मेरे सामने मेरा करियर था। इसलिए मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया। मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे रहा था।’

 

हर फोन कॉल पर शादी के बारे में पूछती है विजय की मां

जब विजय से पूछा गया कि क्या अब उनकी मां फिर से शादी को लेकर कोई सवाल करती हैं तो इस पर विजय ने हंसते हुए कहा, ‘मेरी मां अब भी मुझसे पूछती हैं। हर फोन कॉल पर वो अब भी मुझसे पूछती हैं। लेकिन मैं उन्हें टाल देता हूं, क्योंकि मैं अपनी लाइफ में अच्छा कर रहा हूं।’ बता दें कि विजय वर्मा फिलहाल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं। दोनों ने साथ में लस्ट स्टोरी 2 में भी काम किया है। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से खबरों में बनी हुई हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद करते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular