Mrunal Thakur ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- “वो भाग गया क्योंकि…”

Mrunal Thakur

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी से फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मृणाल इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। मृणाल की एक्टिंग को फैंस बेहद पसंद करते हैं। फिल्में के अलावा मृणाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। वहीं मृणाल के एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें सिर्फ इस लिए छोड़ दिया था क्योंकि वह एक एक्ट्रेस थी।

मृणाल ठाकुर ब्रेकअप

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा था, “वो भाग गया था। वो कहता था कि ‘तुम बहुत इंपल्सिव हो, मैं इससे डील नहीं कर सकता’, ‘तुम एक एक्ट्रेस हो, मैं इससे डील नहीं कर सकता।’ खैर, मैं समझती हूं कि वो एक बहुत ही रूढ़िवादी बैकग्राउंड से आता है। और मैं उसे ब्लेम नहीं देती, मुझे लगता है कि ये उसकी परवरिश की वजह से है। खैर, एक तरह से, अच्छा है कि ये खत्म हो गया। क्योंकि फ्यूचर में, जब हम अपने बच्चों की परवरिश करते तो उसकी परवरिश और मेरी परवरिश हमारे बच्चों के लिए एक जैसी नहीं होती। बच्चों की हालात ऐसी होती कि ‘ये, क्या हो रहा है।”

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2023 : कांस में मृणाल ठाकुर ने बढ़ाया पारा, कातिल अदाएं देख फैंस हुए पागल

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मृणाल पूजा मेरी जान,पीपा,आंख मिचोली, नानी 30 जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। वहीं उन्हें पिछली बार फिल्म सीता रामम में देखा गया था। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी। इसमें मृणाल दुलकर सलमान संग स्क्रीन शेयर करती नजर आई थी और ये जोड़ी बड़े पर्दे पर हिट साबित हुई थी। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गए थे। इसके अलावा उन्होंने अक्षय की सेल्फी में एक गाने में स्पेशल अपीरियंस दी थी. उन्होंने शाहिद कपूर के साथ जर्सी भी की थी. इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी।

यह भी पढ़ें: Mrunal Thakur: मृणाल को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Exit mobile version