Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTwinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं- ‘क्या...

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोलीं- ‘क्या आपको इस लिपस्टिक पर उम्र सीमा लिखी दिख रही है’

Twinkle Khanna: अपने समय की टॉप लिस्ट अदाकारा रह चुकी ट्विंकल खन्ना बी-टाउन की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लेखन में अपनी किस्मत आजमाई है और खूब लोकप्रियता बटोरी है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

ट्विंकल अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने होठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने यह वीडियो उन लोगों के लिए शेयर किया जिन्हें 50 साल से अधिक उम्र की महिलाओं के ऊपर गहरे लाल रंग की लिपस्टिक लगाने से परहेज हैं।

fbcgbgddff

ट्रोलर्स को दिया ट्विंकल ने करारा जवाब

आपको बता दें कि हाल ही में ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कुछ सैकेंड के लिए अपने होठों पर लाल रंग लगाते हुए नजर आ रही है। फिर उन्होंने कैमरे की तरफ कुछ इशारा किया। जब लोग कहते हैं कि 50 से अधिक उम्र की महिलाओं को ऐसा करना चाहिए, लाल लिपस्टिक मत लगाओ।

अपने कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा, ”क्या आपको इस लिपस्टिक पर उम्र सीमा लिखी दिख रही है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने सवाल पूछा कि, ”उन्हें क्या हाल फिलहाल में मेकअप को लेकर कोई सलाह मिली है?”

thhtgter

फिक्शन राइटिंग में मास्टर कर चुकी है ट्विंकल

गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से शादी के बाद अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया था। अब वह एक राइटर बन गई हैं। 2022 में ट्विंकल ने लंदन यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स किया है। हाल ही में उनकी डिग्री खत्म हुई है। 2015 में ट्विंकल ने अपनी पहली नॉन-फिक्शन किताब लिखी ‘मिसेज फनीबोन्स’। इसके बाद ट्विंकल ने ‘द लीजंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद’ नाम की किताब लिखी। उनकी तीसरी किताब ‘पायजामाज आर फॉरगिविंग’ है। यह किताब 2018 की सबसे बिक्री करने वाली किताबों में से एक रही। इसके बाद अभिनेत्री की चौथी किताब ‘वैलकम टू पैराडाइज’ 2023 में आई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular