Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: अनन्या पांडे की आलोचनाओं से बेहद आहत होती है मां...

Ananya Pandey: अनन्या पांडे की आलोचनाओं से बेहद आहत होती है मां भावना पांडे, एक्ट्रेस की ट्रोलिंग से ऐसा महसूस करती है मां भावना

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ 2 से किया था। इस फिल्म फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे।

स्टार किड होने की वजह से एक्ट्रेस को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। स्टार किड्स पर नेपोटिज्म का भी आरोप नेटिजन्स द्वारा लगता रहता है। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म के बाद अनन्या ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और वो फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन गई हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की मां ने एक बातचीत के दौरान अपनी बेटी की आलोचना को लेकर कैसा महसूस करती हैं, इस बारे में खुलकर बात की है।

BGFGBFFVDC

अनन्या की आलोचना से अहत होती मां भावना |Ananya Pandey|

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे की मां भावना से जब पूछा गया कि एक मां के तौर पर अपनी बेटी को फिल्मों से लेकर फैशन तक आलोचना करते हुए लोगों को देखना उनके लिए कितना मुश्किल होता है। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि यह उनके लिए बहुत मुश्किल है और वह सच में बहुत बुरा और आहत महसूस करती हैं।

ये भी पढ़ें : Mira Kapoor: प्रेग्नेंसी में मीरा कपूर को करना पड़ा था काफी मुश्किलों का सामना, महिनों अस्पताल में भर्ती रही थी मीरा

इस दौरान भावना ने जोर देते हुए कहा कि रचनात्मक टिप्पणियां बेहतर होती हैं क्योंकि वह सभी को बेहतर बनाने में मदद करती हैं, लेकिन अनावश्यक आलोचना ठीक नहीं है। वहीं मीडिया से एक पुरानी बातचीत में अनन्या पांडे ने कहा था कि अगर वह कुछ खास भावनाओं से नहीं गुजरी होती, तो शायद वह एक खास तरीके से प्रदर्शन नहीं कर पातीं।

उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए वह आभारी हैं क्योंकि इसने उन्हें अपने काम के जरिए खुद को अभिव्यक्त करने का मौका दिया है। अनन्या ने कहा कि कुछ आलोचनाएं वास्तव में मददगार और महत्वपूर्ण फीडबैक होती हैं। हालांकि, बिना सोचे-समझे की जाने वाली ट्रोलिंग को रोकने की आवश्यकता पर उन्होंने जोर दिया।

GGTGTGD

इस फिल्म में नजर आएंगी अनन्या |Ananya Pandey|

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार नेटफ्लिक्स के ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था। इस फिल्म को आलोचना के साथ-साथ प्रशंसा भी हासिल हुई। वहीं,अभिनेत्री की अदाकारी की भी सराहना की गई। आगामी कार्यों की बात करें तो वह ‘कॉल मी बे’ में नजर आएंगी। कॉल मी बे 6 सितंबर, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular