Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलMohammed Siraj : नंबर-1 गेंदबाज बनने के बाद भावुक हुए मोहम्मद सिराज,...

Mohammed Siraj : नंबर-1 गेंदबाज बनने के बाद भावुक हुए मोहम्मद सिराज, पिता को किया याद

Mohammed Siraj : एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने काफी शानदार गेंदबाजी की। उन्होनें श्रीलंकाई बल्लेबाजी को धवस्त कर दिया और छह विकेट अपने नाम किए। इस शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। इसका फायदा उनके आईसीसी रैंकिंग में भी देखने को मिला। जोश हेजलवुड को पीछे छोड़ते हुए सिराज ने नंबर एक स्थान हासिल किया। इसी बीच सिराज ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता को याद कर एक नोट लिखा है। सोशल मीडिया यूजर्स मोहम्मद सिराज के इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सिराज ने अपने पिता को किया याद

दरअसल, आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के बाद सिराज ने अपने पिता के लिए भावुक पोस्ट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि पापा आपकी बहुत याद आती है। सिराज की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसमें फैंस ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी।

Mohammed Siraj
Mohammed Siraj

एशिया कप में किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि 2020 में मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद से सिराज अक्सर उन्हें याद करते हुए उनकी तस्वीर शेयर करते हैं। हालांकि, इस बार मौका बहुत खास था क्योंकि वह वनडे रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंचे थे। खास बात ये है कि इससे पहले मोहम्मद सिराज आईसीसी के वनडे बॉलिंग रैंकिंग में नौवें स्थान पर थे। एशिया कप में कमाल के प्रदर्शन के दमपर उन्होंने 8 स्थान की छलांग लगाई और शीर्ष पर अपना कब्जा जमाया। सिराज ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को पीछे छोड़ा।

ICC World Cup 2023 Anthem : वर्ल्ड कप का एंथम सॉन्ग रिलीज, फैंस ने किया ट्रोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular