UP Crime: आइसक्रीम खाने निकली बच्ची को अगवाकर किया सामूहिक दुष्कर्म , पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

up crime: UNNAO GANG RAPE

UNNAO GANG RAPE: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में, गैंगरेप और POCSO जैसे अतिरिक्त गंभीर प्रावधानों के तहत शिकायत दर्ज करने के बाद एक केबल ऑपरेटर सहित दो संदिग्धों को पकड़ा गया। दरअसल, कार में सवार दो लोगों पर आइसक्रीम खाने निकली नाबालिग को अगवा करने का आरोप है। उसके बाद उन्नाव सदर क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर एक होटल में उसके साथ गैंगरेप किया और फिर आरोपी किशोरी को छोड़कर फरार हो गए।

दरअसल, घटना के बाद जब पीड़ित किशोरी घर लौटी तो उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया। उसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर एक गेस्ट हाउस के मालिक समेत दो लोगों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की। दूसरी ओर जिस होटल के कमरे में किशोरी के साथ घटना हुई, उसकी जांच पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ फील्ड यूनिट की टीम ने भी की।

यह भी पढ़ें: पहले गले मिला, छात्रा को मारी गोली, फिर की आत्महत्या… ग्रेटर नोएडा की चर्चित यूनिवर्सिटी की सनसनीखेज वारदात

आइसक्रीम खाने गई लड़की को किया अगवा

उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के एक टोले का रहने वाला युवक दही थाना क्षेत्र के पास किराये के मकान में अपनी बेटी के साथ रहता है। नाबालिग के परिवार ने बताया कि उसकी बेटी आइसक्रीम खाने बाहर गई और काफी देर तक घर नहीं लौटी। परिजनों का दावा है कि काफी तलाश के बाद देर रात बच्ची मिली। पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुई आपबीती बताई। परिजनों के मुताबिक लड़की आइसक्रीम खाने के लिए बाहर गई थी, लेकिन उससे पहले गेस्ट हाउस के मालिक और केबल ऑपरेटर अनिल तुली और उसके साथी सुनील ने जबरन कार में उसका अपहरण कर लिया। उन्नाव सदर कोतवाली के एक होटल के कमरा नंबर 302 में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर दही थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप और पॉक्सो की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस ने कही ये बात

साथ ही सीओ सिटी आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। सीओ सिटी ने घटनास्थल का मुआयना किया। फोरेंसिक टीम होटल पहुंची और साक्ष्य जुटाने में जुट गई। अपराध के बारे में बात करने वाले एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह के मुताबिक, गैंगरेप का मामला दर्ज होने के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: Rajasthan Rape case : ताऊ ने शादी समारोह में 4 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

Exit mobile version