Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनManoj Bajpayee: पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मेसी संग तुलना पर बोलें मनोज...

Manoj Bajpayee: पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मेसी संग तुलना पर बोलें मनोज बाजपेयी, एक्टर ने कही बड़ी बात

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार माने जाते है। वह काफी लंबे समय से एक्टिंग से जुड़े हुए है और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, उनकी इस अदाकारी ने फैंस के दिलों में एक बहुत ही खास जगह बना ली है। वहीं हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया हैं, जिसमें किसी यूजर ने उनकी तुलना पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मेसी जैसे सितारों से किया था।

bgfbgfbgfbgfbgg

यूजर ने की मनोज बाजपेयी की तुलना

बता दें कि मनोज बाजपेयी के सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक यूजर ने एक्टर के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, राजपाल यादव, दिब्येंदु भट्टाचार्य, जितेंद्र कुमार और स्पर्श श्रीवास्तव का एक कोलाज साझा करते हुए पूछा, ‘आपके अनुसार सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता कौन है।

इस सवाल का जवाब मनोज बाजपेयी ने बेहद दिलचस्प अंदाज में दिया है। मनोज बाजपेयी ने उस ट्वीट के जवाब में रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘सर/मैडम मैं तो बहुत ही कमतर हूं। ये सब बहुत होनहार हैं। मैं बस सबसे सीख रहा हूं’। मनोज बाजपेयी ने अपने इस से अपने फैंस के दिलों को जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो रहा है। लोग उनके बड़पन्न की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rajeev Khandelwal: राजीव खंडेलवाल ने किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं एक्टर

fvvffvrrer

मनोज ने दिया जवाब | Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी उनकी विनम्रता की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘कितना विनम्र जवाब है। वे भारतीय सिनेमा के महानतम कलाकारों में से एक हैं। सत्या, कौन, अक्स, रोड, राजनीति और शूटआउट एट वडाला जैसी फिल्मों में उनेक अभिनय को देखें। सब में उन्होंने शानदार अभिनय किया है और इतनी विनम्रता’। एक अन्य यूजर ने लिखा है ये नसीर साहब और पंकज कपूर की तुलना का हकदार हैं।

- Advertisment -
Most Popular