Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनManisha Rani : मनीषा रानी ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर किया...

Manisha Rani : मनीषा रानी ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ‘3-4 प्रोजेक्ट लाइन में हैं’

Manisha Rani: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम मनीषा रानी इन दिनों लाइमलाइट में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में टोनी कक्कड़ के साथ एक नया वीडियो आया है, जिसे लेकर वो चर्चा का केंद्र बनी हैं। साथ ही उन्होंने बीबी हाउस से ही अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली थी मनीषा के साथ- साथ उनके दोस्त अभिषेक, एल्विश यादव को भी लोग भेद पसंद करते हैं। इन तीनो की दोस्ती घर के बाहर भी साफ नजर आती हैं। वहीं हाल ही में मनीषा ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर शूटिंग के दौरान अपने अनुभव, अपने नए प्रोजेक्ट और अभिषेक, एल्विश के बारे में बात की।

Manisha Rani

Manisha Rani ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर किया खुलासा

हाल ही में मनीषा रानी ने यूट्यूब पर लाइव आकर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में खलासा किया कि उनके पास कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं। मनीषा ने अभिषेक के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी बात की और बताया कि कैसे फैंस उन दोनों को एक साथ देखना पसंद करते हैं। मनीषा का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: Vinod Khanna : जब बॉलीवुड से संन्यास लेकर ओशो के आश्रम पहुंच गए थे विनोद खन्ना, जूठे बर्तन साफ करते थे एक्टर

लाइव आकर मनीषा ने कुछ फैंस के सवालों के जवाब दिए। रियलिटी शो स्टार ने खुलासा किया कि बिग बॉस में से आने के बाद से उन्हें काफी प्यार और लोकप्रियता मिल रही है और वह इसके लिए बहुत आभारी हैं। उन्होंने आगे अपने प्रोजेक्ट्स, एल्विश, अभिषेक के साथ रिश्ते और बहुत कुछ के बारे में बात की। अपने नए प्रोजक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने मजाक में कहा मैं अब एक स्टार हूं और मेरे पास चुनने के लिए बहुत सारे ऑप्शन हैं।

Manisha Rani

अभिषेक, एल्विश को लेकर मनीषा ने कही बड़ी बात

मनीषा ने कहा मैं बिल्कुल नहीं जानती कि आगे क्या चुनना है, लेकिन मैं बता देती हूं कि 3-4 चीजें मेरी तय हैं। इसके अलावा, उन्होंने अभिषेक और अभिशा फैंस के बारे में बात की। मनीषा ने कहा, ”मुझे अभिषा के फैंस से बहुत प्यार है। उन्होंने लगातार मेरा सपोर्ट किया है। मैं अभिषेक से सिर्फ एक बार मिली हूं और फिर भी लोग इतना प्यार दे रहे हैं’।

- Advertisment -
Most Popular