Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHeeramandi: संजय लीला भंसाली की तारीफों के पुल बांधती नजर आई मनीषा...

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की तारीफों के पुल बांधती नजर आई मनीषा कोइराला, फिल्ममेकर को लेकर किए कई खुलासे

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन अदा कारा मनीषा कोइराला इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में मनीषा कोइराला के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

मनीषा ने इस सीरीज में मल्लिकाजान’ का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान मनीषा अपनी फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ के बारे में बातें करती नजर आईं। इस फिल्म का निर्देशन भी संजय लीला भंसाली ने ही किया था।

gnbdgsbvsvb

संजय लीला भंसाली की तारी करती नजर आई मनीशा

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने कई साल बाद एक बार फिर से संजय लीला भंसाली के साथ ‘हीरामंडी’ में काम किया है। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें निर्देशक में कुछ बदलाव महसूस होता है क्या। इस सवाल के जवाब में वे कहती हैं, ‘उनके आसपास और उनके लिए बहुत कुछ बदल गया है, लेकिन वे अब भी वैसे ही हैं।

संजय जरा भी नहीं बदले हैं। उनमें एक सादगी जो ‘खामोशी’ के वक्त मैंने महसूस किया था वो आज भी है’। संजय के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘वे आज भी अपने वर्सोवा के साधारण घर में रहते हैं। वे वही खादी के कुर्ता-पजामा पहनते हैं। मुझे उनकी यही सादगी पसंद है’।

जब मनीषा कोइराला से संजय लीला भंसाली के गुस्सैल स्वभाव के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, ‘पहले ये बताइए गुस्सा किसे नहीं आता। मुझे आता है और मैं करती हूं। हम सब इंसान हैं। पता है दिक्कत क्या है हम मान लेते हैं कि जो मशहूर हैं वे गुस्सा नहीं कर सकते हैं। उन्हें परफेक्ट होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं होता है। गुस्सा, हंसना-रोना सब इंसान होने की निशानी है और संजय भी इंसान हैं’।

thhtsfsf

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular