Saturday, July 27, 2024
Homeअपराधदेहरादून: प्यार में मजनूं! शादीशुदा प्रेमिका के लिए लगाई फांसी और...

देहरादून: प्यार में मजनूं! शादीशुदा प्रेमिका के लिए लगाई फांसी और फिर…

माना जाता हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में इंसान कुछ भी कर सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से सामने आया है। यहां दूसरे धर्म की शादीशुदा प्रेमिका से नाराज होकर प्रेमी ने फांसी लगा ली। यह प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया और उसके मना करने पर युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शादीशुदा प्रेमिका से नाराज होकर दी जान

यह मामला देहरादून के प्रेमनगर विंग नंबर 7 का है। यहा एक शख्स ने अपनी प्रेमिका से नाराज होकर फांसी लगा दी। बताया जा रहा है कि मृतक शाहनवाज यहीं का रहने वाला था और वह दिहाड़ी मजदूर था। शाहनवाज के दिल में अपने पड़ोस की एक शादीशुदा औरत के लिए फीलिंग्स थीं। दोनों का रोमांस करीब डेढ़ साल तक चला। दो महीने पहले दोनों ने किसी बात पर बात करना बंद कर दिया। शाहनवाज के बार-बार प्रयास करने के बाद भी प्रेमिका का उससे बात करने से इनकार करना उसे परेशान करता रहा।

प्रेमिका के घर में ही शाहनवाज ने लगाई फांसी

इसी क्रम में सोमवार की सुबह जब महिला घर में अकेली थी। शाहनवाज ने स्थिति का फायदा उठाया और उसके घर में घुस गया, जहां उन्होंने करीब एक घंटे तक बातचीत की। शाहनवाज उससे अपने प्रेम संबंधों को फिर से शुरू करने का आग्रह करने लगा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद शाहनवाज ने महिला को उसके सामने ही फांसी लगाने की धमकी दी। महिला ने उसकी धमकी को मजाक समझ लिया। कुछ देर बाद शाहनवाज महिला के आवास की ऊपरी मंजिल के कमरे में चला गया। उसने केबल के तार को पकड़कर वहीं पंखे से जोड़ दिया। महिला ने रस्सी खींची तो शाहनवाज ने उसे धक्का दे दिया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

इसके बाद शाहनवाज ने नीचे कुर्सी रखते हुए कंबल को पंखे से बंध लिया। जब महिला कुर्सी हटाने में कामयाब हुई तो शाहनवाज ने उसे फिर से धक्का दिया। इसके बाद महिला अपने पड़ोसियों से मदद मांगने गई। जिसके बाद एक महिला आनन-फानन में उसकी मदद के लिए पहुंची। जब वे कमरे में दाखिल हुए तो शाहनवाज का शव फंदे से लटका हुआ पाया। महिला ने तुरंत 911 और पुलिस को डायल किया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले ने पूरे प्रेम नगर में सनसनी फैला दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular