Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora : अरबाज की दूसरी शादी के बाद मलाइका ने शेयर...

Malaika Arora : अरबाज की दूसरी शादी के बाद मलाइका ने शेयर किया क्रिपटिक पोस्ट, बोलीं- ‘मैं आभारी हूं’

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो झलक दिखला जा के सीजन 11 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस शो में मलाइका के साथ फराह खान, अरशद वारसी भी बतौर जज नजर आ रहे हैं। शो के दौरान फराह और मलाइका अक्सर मस्ती करती नजर आती हैं।

वहीं हाल ही में मलाइका के एक्स हस्बैंड अरबाज खान  ने दूसरी शादी की हैं। अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद मलाइका चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है।

Malaika Arora

अरबाज की दूसरी शादी के बाद मलाइका ने शेयर कियाल पोस्ट

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया था। जिसमें लिखा था- मैं उठी। मेरे पास पहनने को कपड़े हैं, पीने के लिए, खाने के लिए फूड। मैं आभारी हूं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में अलग हो गए थे।

जिसके बाद अब 24 दिसंबर को अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है। शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। अरबाज की शादी में मलाइका शामिल नहीं हुई थीं लेकिन उनके बेटे अरहान गए थे। अरहान अपने पिता अरबाज की शादी में शामिल हुए थे। अरहान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

Malaika Arora

मलाइका करेंगी दूसरी शादी

गौरतलब है कि मलाइका ने हाल ही में अपने शो में दूसरी शादी के बारे में बात की हैं। दरअसल फराह मलाइका से पूछती हैं कि 2024 मे क्या वो एक सिंगल पेरेंट और एक्ट्रेस से डबल पेरेंट एक्ट्रेस बन जाएंगी? ये सवाल सुनकर मलाइका कंफ्यूज हो जाती हैं और पूछती हैं क्या मुझे दोबारा किसी को गोद लेना होगा? इसके बाद गौहर उन्हें समझाती हैं कि वह पूछ रही हैं क्या वो दोबारा शादी करेंगी?  इसके जवाब में मलाइका कहती हैं कि अगर कोई पूछेगा तो क्यों नहीं।

मलाइका आगे कहती हैं-अगर कोई है तो मैं 100 प्रतिशत शादी करूंगी। ये सुनकर फराह खान हैरानी से कहती हैं। ‘कोई है नहीं, बहुत है।’ मलाइका ने कहा, ‘जब मैं कहती हूं कोई है, मतलब कोई पूछे शादी के लिए, मैं कर लूंगी।’ फराह ने उनसे फिर पूछा, “कोई भी पूछेगा तो कर लोगे?” इस पर मलाइका ने हां। वन्स ए बीटन, ट्वाइस शाय।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular