Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMalaika Arora: सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर बोलीं मलाइका...

Malaika Arora: सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- ‘मेरा दिन खराब हो जाता है’

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल लाइफ, एक्ट्रेस दोनों में ही जमकर लाइमलाइट बटोरती हैं। जहां एक तरफ इस उम्र में भी मलाइका अपने दमदार लुक्स और फैशन सेंस से फैंस का दिल जीतती रहती हैं।

वहीं कई दिनों से एक्ट्रेस अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में चल रही है। इन सब के बीच अब हाल ही में, मलाइका अरोड़ा ने बताया कि जब उनके बारे में कुछ बुरा लिखा जाता है तो वह कैसे रिएक्ट करती हैं।

Malaika Arora 

मलाइका ने कही बड़ी बात  

हाल ही में एक बातचीत के दौरान मलाइका ने कहा, “कभी-कभी जब मुझे मेरे बारे में कुछ बुरा लिखा हुआ मिलता है, तो मैं मानती हूं कि इससे मेरा दिन खराब हो जाता है, लेकिन अब मैं ट्रोल्स को रोकने में बेहतर हो रही हूं। मैं खुद को वैसा ही बनाए रखने के लिए बहुत काम करती हूं, जैसी मैं हूं।

मैं मानसिक रूप से मजबूत रहने, योग और ध्यान करके इन सब चीजों से दूर रहती हूं। इसके अलावा मैं रिट्रीट में भाग लेती हूं और समय पर खाना खाकर सोती हूं।” फैंस की प्रशंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए मलाइका ने कहा, “जब कोई कहता है कि आप 48 की उम्र में कमाल की दिखती हैं तो बहुत अच्छा लगता है।

मुझे नहीं लगता कि लोग इसे अपमानजनक तरीके से कहते हैं। यह एक तारीफ है। 48 की उम्र में, अगर मैं जिस तरह दिखती हूं, तो यह मेरी कड़ी मेहनत, समर्पण और फोकस की वजह से है, जो रंग ला रहा है। जब कोई पूछता है, ‘आप ऐसी दिखने के लिए क्या करती हैं?’ तो बहुत अच्छा लगता है।”

ये भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान ने साझा किया वीडियो, कैंसर के उपचार के दौरान भी रोज जिम जा रही है एक्ट्रेस

Malaika Arora

टेलर स्विफ्ट की तारीफों में पढ़ें कसीदें

मलाइका ने अपनी बात में आगे टेलर स्विफ्ट की प्रशंसा की और कहा कि गायिका बहुत कम उम्र में ही पैसा कमा रही है, स्टेडियमों में भीड़ जमा कर रही है। मलाइका ने कहा कि जब वह गायिका की उम्र की थी, तब भी वह यह समझने की कोशिश कर रही थी कि मैं क्या करना चाहती हूं।

वहीं मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन कपूर एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। आपको बता दें कि आए दिन दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते स्पॉट किया जाता है और इसकी वजह से दोनों आए दिन ट्रोल भी होते रहते हैं।

- Advertisment -
Most Popular