Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMalaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बेटे अरहान के दोस्त...

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बेटे अरहान के दोस्त उससे करते है ये सवाल

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों छाई हुई हैं। मलाइका अपनी प्रोफेशन लाइफ और फिटनेस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइलाइट बटोरती हैं। मलाइका इन दिनों पेरिस में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अरहान के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात की।

मलाइका ने जिक्र किया कि अरहान के दोस्त अक्सर उससे पूछते हैं कि उनकी मां आजीविका के लिए वास्तव में क्या करती है। इसका अरहान के पास कोई जवाब नहीं होता।

Malaika Arora

बेटे को लेकर बोलीं मलाइका

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा, ‘एक दिन मेरे बेटे ने मुझे बताया कि उसके दोस्त इस बात को लेकर उलझन में हैं कि मैं आखिर क्या करती हूं। वे कहते हैं… ‘तो उन्होंने फिल्में की हैं, गाने गाए हैं, वह वीजे रही है, मॉडल रही है, वह टीवी पर काम करती है। वे भी उलझन में पड़ जाते हैं’।

मलाइका अरोड़ा मल्टीफेस पर्सनैलिटी हैं। वह अभिनेत्री होने के अलावा टीवी होस्ट हैं। डांस रियलिटी शो में जज हैं। मॉडल और डांस हैं। मलाइका कहती हैं, ‘मैं वही करती हूं, जिससे मुझे अच्छा लगता है’। मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि जब कोई उनसे कहता है कि, ‘आप उम्र के इस पड़ाव पर भी बेहद खूबसूरत लगती हो, तो बहुत अच्छा महसूस होता है।

मुझे नहीं लगता कि लोग इसे अपमानजनक तरीके से कहते हैं। यह एक तारीफ है। उम्र के इस पड़ाव पर अगर मैं ऐसी दिखती हूं, तो इसके पीछे मेरी कठिन मेहनत, समर्पण और फोकस है। मेहनत ही रंग ला रही है’।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग को लेकर बोलीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- ‘मेरा दिन खराब हो जाता है’

Malaika Arora
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है मलाइका

मलाइका ने आगे कहा, जब कोई मुझसे पूछता है, ‘आप ऐसे बने रहने के लिए क्या करते हैं?’ तो बहुत अच्छा लगता है’। मलाइका सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय हैं। अक्सर वे अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं। ट्रोल के निशाने पर भी मलाइका खूब रहती हैं।

ट्रोलिंग को लेकर मलाइका का कहना है, ‘शोर को रोकना सीख लिया है। कभी-कभी जब मुझे मेरे बारे में कुछ बुरा लिखा हुआ मिलता है, तो मैं मानती हूं कि इससे मेरा दिन खराब हो जाता है, लेकिन मैं शोर को रोकने में बेहतर हो रही हूं’। मलाइका का कहना है, ‘मैं खुद को वैसा ही बनाए रखने के लिए बहुत काम करती हूं, जैसी मैं हूं।

मानसिक रूप से मजबूत। खुद को मानसिक रूप से मजबूत रखने के लिए मैं योग और ध्यान की प्रैक्टिस करती हूं। इसके अलावा समय पर खाना और सोना भी मेरे रुटीन का हिस्सा है’। निजी जिंदगी की बात करें तो मलाइका अरोड़ा की शादी अरबाज खान से हुई। दोनों के एक बेटा अरहान है। हालांकि, मलाइका और अरबाज का तलाक हो चुका है।

- Advertisment -
Most Popular