Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIPL 2023 | CSK : आईपीएल के लिए चेन्नई पहुंचे 'माही', वीडियो...

IPL 2023 | CSK : आईपीएल के लिए चेन्नई पहुंचे ‘माही’, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

IPL 2023 | CSK : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन की शुरुआत 31 मार्च से होगी। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस का सामना चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। अब टूर्नामेंट शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है। इसके लिए ज्यादातर टीमों ने अभ्यास शुरू कर दिया है और चेन्नई सुपर किंग्स के भी ज्यादातर खिलाड़ी चेन्नई पहुंच चुके हैं। इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान व चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंचे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

फूलों के साथ पूर्व भारतीय कप्तान का स्वागत

दरअसल, कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का गुरुवार को एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी चेन्नई के होटल में जाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में धोनी का स्वागत फूलों की बारिश के साथ होती दिख रही है और टीम होटल में भी उनका जोरदार स्वागत किया गया। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को कोरोना वायरस की वजह से तीन साल के लिए अपने घरेलू मैदान पर आईपीएल मैच खेलना बंद करना पड़ा है। हालांकि फैंस को आखिरकार धोनी समेत पूरी टीम स्टेडियम में देखने को मिलने वाली है।

पिछला सीजन CSK के लिए खास नहीं

चेन्नई सुपर किंग्स का पिछला आईपीएल सीजन काफी खराब रहा था। टूर्नामेंट से पहले, टीम ने घोषणा की कि कप्तान रवींद्र जडेजा उनकी अगुवाई करेंगे। जडेजा की कप्तानी में सुपर किंग्स लगातार गेम हार रही थी। सीजन के बीच में ही जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी और एमएस धोनी ने कमान संभाली। हालांकि, धोनी भी टीम की किस्मत नहीं बदल सके।

बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पिछले आईपीएल में 14 में से 10 मैचों में हारी थी। उसे सिर्फ चार जीत मिली थी। चार बार की चैंपियन सीएसके की टीम 2022 आईपीएल की अंक तालिका में 9वें स्‍थान पर थी। गुजरात ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को हराकर खिताब पर कब्जा किया था। इस साल एमएस धोनी चेन्नई का कप्तान होंगे और वह टीम को चैंपियन बनाकर संन्यास लेना चाहेंगे।

3 Players Who Can Takeover Chennai Super Kings (CSK) Captaincy After IPL 2023

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, डेवोन कॉन्वे, ऋरुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, शुभ्रांशु सेनापति, मोइन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगरगेकर, ड्वेन प्रीटोरियस, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना, सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महीश तीक्ष्णा, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, शेख राशिद, निशांत सिंधू, अजय मंडल, भगत वर्मा।

 

 

- Advertisment -
Most Popular