Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनMadhuri Dixit: सलमान की वजह से माधुरी को ठुकराना पड़ा था ‘हम...

Madhuri Dixit: सलमान की वजह से माधुरी को ठुकराना पड़ा था ‘हम साथ साथ हैं’ का ऑफर, कई सालों बाद एक्ट्रेस ने किया था खुलासा

Madhuri Dixit: 90 के दशक में, एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देने वाली धक धक गर्ल्स, माधुरी दीक्षित आज भी काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। ये आज भी कई यंग एक्ट्रेस को अपने लुक और खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ देती हैं। ये सिर्फ एक्टिंग ही नहीं अपने डांस मूव से भी लोगों के दिलो में राज़ करती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सूरज बड़जात्या की फिल्म हम साथ साथ हैं माधुरी दीक्षित को फिल्म ऑफर हुई थी और इसमें हम आपके हैं कौन की सलमान-माधुरी की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली थी। मगर माधुरी ने इसमें काम करने से मना कर दिया था।

fbbfng

साधना का रोल हुआ था ऑफर

आपको बता दें कि माधुरी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने सलमान खान की वजह से ‘हम साथ साथ हैं’ में काम करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि  सूरज बड़जात्या ने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर किया था। उन्हें तब्बू का साधना का किरदार ऑफर हुआ था। लेकिन माधुरी को करिश्मा और सोनाली का रोल निभाना था लेकिन सूरज को लगता था कि वह उनके लिए सूटेबल नहीं थीं।

माधुरी ने आगे बताया कि उन्हें लगा था कि हम आपके हैं कौन में सलमान खान की प्रेमिका का रोल निभाने के बाद अब भाभी का किरदार निभाना मुश्किल होगा। उन्हें लगा कि ये ऑडियन्स को ठीक नहीं लगेगा। माधुरी ने बताया कि फिल्म में एक सीन था जिसमें सलमान को तब्बू के पैर छूने थे और गले लगाना था। इसलिए उनके बीच भाभी-देवर वाली फीलिंग्स होनी चाहिए थी।

ezgif.com webp to jpg

इस वजह से कर दिया था मना

माधुरी ने आगे कहा था- अगर आप स्क्रीन पर सलमान को मेरे पैर छूते देखेंगे तो थिएटर में बहुत अजीब लगता। ये इस वजह से क्योंकि हम आपके हैं कौन एक लव स्टोरी थी मेरे और सलमान खान की। बतादें कि माधुरी दीक्षित और सलमान खान ने साथ में ‘हम आपके हैं कौन’ में काम कर चुके थे। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। वहीं हम साथ साथ हैं कि बात करें तो इस फिल्म को ऑडियन्स ने बहुत पसंद किया था। फिल्म की स्टोरी से लेकर हर गाने की तारीफ हुई थी। इस फिल्म के गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular