Saturday, July 27, 2024
Homeमनोरंजन'हम आपके हैं कौन' में माधुरी को मिली थी सलमान से ज्यादा...

‘हम आपके हैं कौन’ में माधुरी को मिली थी सलमान से ज्यादा फीस, अनुपम के शो पर हुआ इस बात का खुलासा

Hum Apke Hai Kon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टार फिल्म हम आपके है कौन सिनेमा जगत की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। आज भी लोग इस फिल्म के दिवाने है। इस फिल्म में सलमान और माधुरी के अलावा भी कई स्टार्स लीड रोल में थे, जैसे अनुपम खेर, रीमा लागू, मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, आलोक नाथ सहित कई और सितारे भी थे। इस मल्टी स्टारर फिल्म की कई कहानियां सामने निकल कर आती रहती हैं, जो फैंस को बहुत पसंद भी आती हैं। ऐसी ही कुछ कहानी है फिल्म में माधुरी दीक्षित के फीस को लेकर।

IndiaTv6beed4 hum aapke hain koun

माधुरी को मिली थी सलमान से ज्यादा फीस

आपको बते दें कि अनुपम खेर ने अपने चैट शो में माधुरी से पूछा था कि क्या उन्हें इस फिल्म के लिए सलमान से ज्यादा पैसे मिले थे। वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अनुपम एक्ट्रेस माधुरी से पूछ रहे हैं- ”मैंने सुना है आपको हम आपके हैं कौन में सलमान खान से ज्यादा पैसे मिले थे?” यह सुन माधुरी हंस पड़ती हैं। वह अनुपम खेर के सवाल का सीधा-सीधा जवाब न देते हुए कहती हैं- ”अगर यह बात चली है तो चलने दो।”

Trending news: After the release of Salman Khan's film 'Hum Aapke Hain Koun', people started calling the director. - Hindustan News Hub

फैंस ने दिया रिएक्शन

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ”माधुरी उन चंद बॉलीवुड सितारों में से एक थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर राज करती थीं। वह हम आपके हैं कौन का बड़ा नाम थीं,उन्होंने सलमान सहित कई मेल एक्टर्स का करियर बनाया था।” दूसरे ने लिखा- ”हां, मुझे याद है, मेरी मम्मी कह रही थीं कि जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो सलमान से बड़ा नाम माधुरी का था और इस फिल्म में भी उनका नाम पहले इंट्रोड्यूस किया गया था और उसके बाद सल्लू का।” वहीं एक अन्य ने लिखा- ”मेरे ख्याल से सूरज बड़जात्या ने यह बात कंफर्म की थी।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular