Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVivian Dsena: 'मधुबाला' फेम विवियन डीसेना ने तलाक के बाद रचाई दूसरी...

Vivian Dsena: ‘मधुबाला’ फेम विवियन डीसेना ने तलाक के बाद रचाई दूसरी शादी! पत्रकार के प्यार में डूबे एक्टर

Vivian Dsena: विवियन डीसेना (Vivian Dsena) टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। आज एक्टर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। कोरोना काल में ही एक्टर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए थे। दरअसल, दो साल पहले ही एक्टर ने अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी से तलाक ले लिया था। दोनों के बीच अनबन का कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है, लेकिन अब एक बार फिर विवियन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। अपनी पत्नी से तलाक के कुछ समय बाद ही एक्टर की मुलाकात मिस्र की एक पत्रकार से हुई थी और अब खबरें आ रही हैं कि विवियन ने उनसे शादी रचा ली है।

90891107

विवियन ने रचाई शादी!

दरअसल, विवियन डीसेना को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि एक्टर ने दूसरी बार शादी रचा ली है। कहा जा रहा है कि विवियन पिछले एक साल से मिस्र की पत्रकार नूरन अली संग रह रहे थे। ऐसे में अब खबरें हैं कि एक्टर ने नूरन अली संग गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि विवियन अभी अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया है। गौरतलब है कि विवियन ने खुद एक बार कहा था कि वो डेटिंग जैसी चीजों में विश्वास नहीं रखते हैं। ऐसे में विवियन और नूरन अली की शादी की खबरों ने जमकर सुर्खियां पकड़ ली हैं।

251270027 896290481251598 7374864059002321089 n

इंटरव्यू के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

विवियन डीसेना ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया था कि नूरन अली से उनकी मुलाकात एक इंटरव्यू के दौरान हुई थी। नूरन पेशे से एक पत्रकार हैं और विवियन ने उन्हें एक इंटरव्यू के लिए लगभग तीन महीने इंतजार करवाया था। इसके बाद पहले इंटरव्यू से ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार। अब कहा जा रहा है कि दोनों का ये “इंटरव्यू वाला लव” शादी तक पहुंच चुका है। फिलहाल विवियन ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। ऐसे में अभी भी विवियन के फैंस को उनकी तरफ से इस शादी के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

- Advertisment -
Most Popular