Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलLSG New Mentor: जहीर खान बने LSG के मेंटोर, मुंबई इंडियंस को...

LSG New Mentor: जहीर खान बने LSG के मेंटोर, मुंबई इंडियंस को छोड़ा

LSG New Mentor: जहीर खान को लखनऊ सुपर जायंट्स ने नया मेंटॉर घोषित कर दिया है। जहीर खान के पास काफी ज्यादा अनुभव है। इससे पहले वो 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी सलाहकार रहे थे। ऐसे में एलएसजी को अगले सीजन काफी ज्यादा फायदा मिलने वाला है। दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मालिक संजीव गोयनिका ने बुधवार को कोलकाता में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बड़ी अनाउंसमेंट की। लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को टीम का मेंटर बनाया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजीव गोयनिका ने की बड़ी अनाउंसमेंट

कोलकाता में आज हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जहीर खान भी मौजूद थे, जहां उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स की नीली जर्सी देकर फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनिका ने अपनी टीम में शामिल किया। LSG से जुड़ने के बाद जहीर खान ने कहा कि मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि लखनऊ सुपर जायंट्स को अगले लेवल तक ले जाने का पूरा प्रोसेस तैयार हैं और अगला सीजन बेहद स्पेशल होने वाला है।

LSG New Mentor: जहीर खान बने LSG के मेंटोर, मुंबई इंडियंस को छोड़ा

जहीर खान के पास गेंदबाजी में काफी ज्यादा अनुभव | LSG New Mentor

बता दें कि जहीर खान ने 2008 में आईपीएल डेब्यू किया था और उन्होंने साल 2017 में आखिरी बार आईपीएल खेला। इसके बाद वह अलग-अलग भूमिका में नजर आए। 2018 से 2022 तक वह मुबंई इंडियंस के साथ रहे। अब आईपीएल 2025 में वह लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर के रूप में नियुक्त किए गए हैं।
उनसे पहले गौतम गंभीर इस पद पर थे, लेकिन आईपीएल 2024 के बाद गौतम गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स का दामन थाम लिया। उनके केकेआर से जुड़ने के बाद ये पद खाली था और अब जहीर खान ने उन्हें रिप्लेस किया।
- Advertisment -
Most Popular