Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeसंपादकीयLoksabha Election 2024 : अमेरिका से भी आई आवाज, अबकी बार...

Loksabha Election 2024 : अमेरिका से भी आई आवाज, अबकी बार 400 पार – डॉ. चोपड़ा

Loksabha Election 2024 : 4 जून को केंद्र में फिर एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है. इस बात में कोई शक नहीं है. अबकी बार 400 का नारा 4 जून को सच साबित होने जा रहा है. इस घड़ी का सबको इंतजार है. लोकसभा चुनाव 2024 के 6 चरणों में जनता ने भाजपा और एनडीएको जमकर वोट दिया है. अब तो देश की जनता ही नहीं विदेशों में भी एनडीए के 400 पार के नारे पर मुहर लगती दिख रही है. एक प्रख्यात अमेरिकी एक्जीक्यूटिव और भारत – अमेरिका संबंधो के विशेषज्ञ रोन सोमर्स ने कहा है कि 2024 के आम चुनावो में पीएम नरेंद्र मोदी भारत के इतिहास में अब तक के सबसे बड़े बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

ये भी पढ़ें : चार चरण के चुनाव में जनता ने जमकर विपक्ष को करारा जवाब दिया है – डॉ. राजन चोपड़ा

उन्होंने न्यूयार्क स्थित भारत के महावाणिज्य दूतावास द्वारा आयोजित विशेष कार्यक्रम विकसित भारत@2047 को संबोधित किया और कहा कि 140 करोड़ की आबादी वाले देश को संगठित रखते हुए 97 करोड़ मतदाताओ द्वारा मतदान और चुनाव परिणामों की सत्यता पर किसी को भी संदेह न होना इसके लिए वे उनके प्रति सम्मान अर्पित करते हैं. उन्होंने भारत में वर्तमान में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 की तारीफ करते हुए इसकी सराहणा की. उन्होंने साथ ही ये बात कही कि जिस तरह से भारत में 97 करोड़ मतदाता स्वेच्छा से मतदान करते हैं और चुनाव परिणाों पर किसी को संदेह नहीं होता आखिर हम अमेरिका में खुला और निष्पक्ष चुनाव क्यों नहीं कर पा रहे है.

ये भी पढ़ें : ” देश को मजबूत नेतृत्व चाहिए और वो सिर्फ पीएम मोदी ही दे सकते हैं ” – डॉ. राजन चोपड़ा

उन्होंने भारत में हो रहे विकास को असाधारण बताया. निश्चित रूप से भारत में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए हो रहे काम सराहणीय है. देश तेज गति से विकसति होने की हो ओर बढ़ रहा है. चुनाव में मतदाता भी विकसति भारत के संकल्प के लिए प्रधानमंत्री की मेहनत को देखते हुए अपना कीमत वोट एनडीए को दे रही है. 2014 और 2019 को लोकसभा चुनाव में से अधिक सीटों से एनडीए एक बार फिर केंद्र में सरकार बनाने जा रही है. अबकी बार 400 पार का नारा 4 जून को सही साबित होने जा रहा है जहां भारत सहित पूरा विश्व इसका साक्षी बनेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular