Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeभारतLoksabha Election 2024: " लोकतंत्र के इस महापर्व में विकसित भारत के...

Loksabha Election 2024: ” लोकतंत्र के इस महापर्व में विकसित भारत के लिए मतदान किया ” – डॉ. राजन चोपड़ा

Loksabha Election 2024: आज लोकसभा चुनाव 2024 के छठें चरण में दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ. मैनें भी लोकतंत्र के इस महापर्व में विकसित भारत के लिए मतदान किया. आज दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ जिसमें दिल्ली की जनता से बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. दिल्ली की भारी गर्मी को नजरअंदाज करते हुए दिल्लीवाले घर से निकले और जमकर मतदान किया. मोदी सरकार इस बार 400 सीट जीतकर विकसित भारत की ओर एक और मजबूत कदम बढ़ाने जा रही है.

Loksabha Election 2024

मतदातओं के उत्साह और भाजपा के टेबलों पर लोगों की भीड़ को देखकर कहा जा सकता है कि भाजपा फिर एक बार दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करने वाली है. दिल्ली की जनता ये जानती है कि मजबूत सरकार के लिए प्रधानमंत्री मोदी के अलावा और कोई विक्लप नहीं है. कांग्रस और अन्य विपक्षी पार्टियों का भ्रष्टाचार लोगों ने देखा है.

ये भी पढ़ें : चार चरण के चुनाव में जनता ने जमकर विपक्ष को करारा जवाब दिया है – डॉ. राजन चोपड़ा

मैं ये विश्वास से साथ कह सकता हूं कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए इस बार 400 सीट पार करने वाली है. लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 58 सीटों पर मतदान हुआ जिसमें जनता से बढ़ चढकर हिस्सा लिया. राजधानी दिल्ली में मतदाताओं की लंबी कतारें सुबह से ही लगी हुई थी और हर कोई लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेने के लिए उत्साहित दिखा.

- Advertisment -
Most Popular