Sunday, September 29, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKrystle D Souza: टीवी इंडस्ट्री को लेकर क्रिस्टल डिसूजा ने किया बड़ा...

Krystle D Souza: टीवी इंडस्ट्री को लेकर क्रिस्टल डिसूजा ने किया बड़ा खुलासा, 60 घंटे लगातार करती थी शूटिंग

Krystle D Souza: एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। क्रिस्टल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी, और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया। फिल्म ‘चेहरे’ से क्रिस्टल ने अपना बॉलीवुड किया।

एक्ट्रेस को उनकी पहली ही फिल्म में अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। इसके बाद क्रिस्टल रितेश देशमुख और फरदीन खान-स्टारर, ‘विस्फोट’ में एक दमदार रोल में नजर आईं।ये फिल्म 6 सितंबर, 2024 को रिलीज़ हुई थी। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान क्रिस्टल ने टीवी जगत में काम करने की स्थिति को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

Krystle D Souza

60 घंटों तक किया लगातार काम

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान क्रिस्टल ने टीवी इंडस्ट्री में अपने संघर्ष को लेकर बात की। इस दौरान क्रिस्टल ने बताया कि बालाजी द्वारा निर्मित शो के सेट पर काम करना कितना मुश्किल था। उन्होंने बताया कि उस समय शूटिंग 30 दिनों और लगातार 20-30 घंटों तक चलती थी।

क्रिस्टल ने कहा, “मैंने 2,500 रुपये प्रति दिन से शुरुआत की थी। उस समय ऐसा कोई नियम नहीं था जिसमें कहा गया हो कि 12 घंटे के बाद शूटिंग रोकनी होगी। यहां तक कि CINTAA जैसी गवर्निंग बॉडीज भी इसमें शामिल नहीं होगी। मैंने 60 घंटे तक लगातार शूटिंग भी की है, हम हर दिन शूटिंग करते थे क्योंकि टेलीकास्ट या तो उसी दिन या अगले दिन के लिए होता था।”

क्रिस्टल ने आगे ये भी कहा कि लगातार कई घंटे काम करने के चलते वे बेहोश भी हुई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं कई बार सेट पर बेहोश भी हुई हूं। वे एम्बुलेंस बुलाते, मुझे आईवी ड्रिप लगाते, दवाइयां देते और फिर मैं सेट पर वापस आ जाती। अस्पताल जाने का समय नहीं था। वे अस्पताल को सेट पर लाएंगे और आपको एम्बुलेंस में बिठाएंगें। इसका मुझ पर भारी असर हो रहा था और वैसे भी मैं तुम्हें रोक नहीं पा रहा था।

ये भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के बीच फिल्माया जा रहा है रोमांटिक गाना

Krystle D Souza

एकता कपूर को दिया अपनी कामयाबी का क्रेडिट

एकता कपूर के सेट पर काम करने की स्थितियां भले ही मानवीय नहीं थीं, फिर भी क्रिस्टल का मानना है कि वह अपनी सफलता का क्रेडिट मेकर्स को देती हैं। उन्होंने एकता से अपनी मुलाकात का एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जब वह कॉलेज बंक कर रही थीं।

क्रिस्टल ने बताया कि वह अपने कॉलेज के बाहर ‘चिल’ कर रही थी तभी एकता ने अपनी कार रोकी और उनसे पूछा कि क्या वह एक्ट्रेस बनना चाहती है। क्रिस्टल ने “हाँ” कहा। इसके बाद एकता ने उनसे मीटिंग के लिए आने को कहा। क्रिस्टल ने कहा, “तो मैं एक मीटिंग के लिए गई, फिर मैंने एक ऑडिशन दिया, और मेरे पास एक तख्ती थी, जिस पर ‘K’ के साथ ‘क्रिस्टल’ लिखा था। मुझे लगता है कि इसने ही उसके लिए ऐसा किया। उसने कहा, ‘मुझे मेरी किंजल मिल गई।’

- Advertisment -
Most Popular