Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKriti Sanon: शाहरुख खान को लेकर कृति सेनन ने दिया बयान, बोलीं-...

Kriti Sanon: शाहरुख खान को लेकर कृति सेनन ने दिया बयान, बोलीं- ‘वह उन लोगों मेसे है, जिनके आप……’

Kriti Sanon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन आए दिन सुर्खियों में छाई हुई हैं। कृति ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को साल 2021 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

इस वक्त वह अपने करियर के बेहतरीन दौर में हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफल साबित हो रही हैं। कृति कई बड़े सितारों के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी है। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान कृति सेनन किंग खान यानी शाहरुख खान को लेकर बात करती नजर आई और उनकी तारीफ की है।

Kriti Sanon

शाहरुख को लेकर बोलीं कृति

हाल ही में कृति,निखिल कामथ, रैपर बादशाह और क्रिकेटर केएल राहुल साथ में बातचीत करते नजर आए। यहां वह शाहरुख को लेकर अपने दिल में बसे सम्मान को झलकने से रोक नहीं पाईं। फिल्म ‘दिलवाले’ में उनके साथ काम कर चुकीं कृति सेनन ने किंग खान की काफी तारीफ की है।

ये बातचीत शुरू हुई, जब रैपर बादशाह को उनके मंच वाले नाम के पीछे की प्रेरणा के बारे में पूछा गया। जवाब में उन्होंने कहा, “मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।” बादशाह के जवाब पर निखिल ने भी कहा कि उन्हें शाहरुख खान बहुत पसंद हैं।

इस क्रम में कृति ने भी शाहरुख के प्रति अपना सम्मान जताते हुए कहा कि उन्हें भी शाहरुख बहुत पसंद हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, वह उन कुछ लोगों में से एक हैं, जिनके आप फैन हैं और फिर आप उनसे मिलते हैं, तो और बड़े फैन बन जाते हैं।”

फिल्मी दुनिया में अंदरूनी और बाहरी पर काफी बहस होती है, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “शाहरुख खान पूरी तरह से इंडस्ट्री के बाहर से आए व्यक्ति हैं और अंदरूनी-बाहरी बहस का सबसे अच्छा उदाहरण हैं, जो हम करते रहते हैं। यह आखिरकार एक मुद्दा बना हुआ है।”

ये भी पढ़ें: Tapsee Pannu: पैपराजी के साथ होने वाली नोक-झोक पर बोलीं तापसी पन्नू, कहा- ‘मैं सार्वजनिक संपत्ति नहीं….’

grgrgweffef

इस फिल्म में नजर आएंगी कृति

कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल की शुरूआत में वो करीना कपूर खान और तब्बू के साथ ‘क्रू’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह शाहिद कपूर के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में भी दिखी थीं। अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘दो पत्ती’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

इस फिल्म का वह निर्माण भी कर रही हैं। वहीं, शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘किंग’ को लेकर व्यस्त हैं, जिसमें वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे।

- Advertisment -
Most Popular