Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKriti Sanon: 'आदिपुरुष' को लेकर पहली बार कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी,...

Kriti Sanon: ‘आदिपुरुष’ को लेकर पहली बार कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘हमारा लक्ष्य किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था’

Kriti Sanon: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने16 जून साल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। वही फिल्म ने रिलीज के बोद से ही लगातार आलोचनाओं का समना करना पड़ा था। लोगों का कहना था कि इस फिल्म ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जिसके बाद ये फिल्म पूरी तरह से फलॉप साबित हो गई थी।

इस फिल्म का बजट 600 करोंड़ था, लेकिन ये अपनी लागत की आधी कमाई थी नहीं वसूल कर पाई थी। वहीं अब फिल्म की असफलता पर एक्ट्रेस कृति सेनन ने खुलकर बात की है।

hfghhiuiu

कृति ने तोड़ी ‘आदिपुरुष’ पर चुप्पी

एक इंटरव्यू में कृति ने कहा, “इन सब से आप बहुत दुखी होते हैं और शायद एक समय ऐसा भी आता है, जब आपने रोने भी लगते हैं। यह सोचकर कि आखिर क्या गलत हुआ।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “हमारा लक्ष्य कभी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

हर प्रोजेक्ट के पीछे हमेशा पॉजिटिव इरादा होता है। हालांकि, हमें इस सच्चाई का सामना करना चाहिए कि कभी-कभी चीजें ठीक से नहीं होती हैं, और इन अनुभवों से सीखना बहुत जरूरी है।” कृति ने आगे कहा, “एक अभिनेत्री के तौर पर,सबसे अच्छा तरीका है अपना फोकस नहीं खोना, प्रयास करना और अगले प्रोजेक्ट पर मेहनत करना । मेरे बस से परे कई चीजें हैं, लेकिन मैं यह प्रयास करती हूं कि मैं अपनी भूमिका को अपनी क्षमता के अनुसार पूरा करूं।”

ये भी पढ़ें: Karan Johar: करण जौहर ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर किया बड़ा खुलासा, फिल्म रिलीज के बाद फिल्ममेकर को मांगनी पड़ी थी शबाना आजमी से माफी

ggygygyuyu

इन फिल्मों में कर चुकी है शानदार प्रदर्शन

कृति ने आगे कहा, “घर पर साथ में मेरी फिल्में देखने के बाद, हम अगली सुबह एक चाय सेशन करते हैं, जहां मेरा परिवार मुझे ईमानदारी से प्रतिक्रिया देता है कि उन्हें क्या पसंद आया और क्या नहीं। मेरा मानना है कि क्रिएटिव ट्रोलिंग फायदेमंद है।

लेकिन यह जरूरी है कि सभी प्रकार की आलोचनाओं को अपने ऊपर हावी न होने दें।”बता दें कि फिल्म बम्पर ओपनिंग तो मिली, लेकिन फिल्म धीरे धीरे नीचे गिरती गई। वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन को हाल ही में ‘क्रू’ और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था।

- Advertisment -
Most Popular