Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKay Kay Menon: मनोज बाजपेयी को लकेर के के मेनन ने...

Kay Kay Menon: मनोज बाजपेयी को लकेर के के मेनन ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘वह करीबी दोस्त हैं’

Kay Kay Menon: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर के के मेनन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर को उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा भी जाता है। मेनन ने ज्यादातर हिंदी फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने गुजराती, तमिल, मराठी, तेलुगु आदि फिल्मों में अपनी एक्टिंग का भी दमखम दिखा चुके है।

अब हाल ही में, अभिनेता ने मनोज बाजपेयी के कमेंट पर भी अपना रिएक्शन दिया है और बताया कि दोस्तों के कारण उन्हें फिल्में खोनी भी पड़ी हैं।

thrhtegge

मनोज बाजपेयी को लेकर कही ये बात

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान के के मेनन ने मनोज बाजपेयी की टिप्पणियों के बारे में बताया। मनोज ने कहा था कि फिल्म निर्माता अक्सर इरफान खान और के के को भूमिकाओं के लिए चुनते हैं, इसलिए उन्हें खुद को अलग-थलग महसूस होता है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए और अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए के.के मेनन ने खुलासा किया, “मैंने विशाल भारद्वाज की मकबूल अपने दोस्त इरफान के कारण खो दी और हैदर को प्राप्त किया, क्योंकि मनोज के पास डेट्स नहीं थीं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप इस पर हैं, तो चीजें होती हैं।

मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मनोज ने क्या कहा, क्योंकि हैदर के लिए मनोज पहली पसंद थे। हालांकि, उनके पास डेट्स नहीं थीं और विशाल और मनोज ने चर्चा की और कहा ‘के के को लेते हैं’।

ये भी पढ़ें: Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बेटे अरहान के दोस्त उससे करते है ये सवाल

jgnhgnfnff

फिल्मों में मिलते है विलेन के रोल

के के ने बताया कि उन्होंने, मनोज और इरफान ने एक साथ उस समय इंडस्ट्री में प्रवेश किया जब फिल्म निर्माता यह नहीं जानते थे कि उनकी प्रतिभा का उपयोग कैसे किया जाए।

उस समय की फिल्मों की प्रकृति के कारण वे अक्सर खलनायक की भूमिका निभाते थे। इन चुनौतियों के बावजूद, उन्होंने कहा कि वे करीबी दोस्त बने रहे, अक्सर अपनी परेशानियों को साझा करने के लिए लंबी बातचीत करते थे।

- Advertisment -
Most Popular