Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKiran Rao: किरण राव ने आमिर खान संग शादी को लेकर कही...

Kiran Rao: किरण राव ने आमिर खान संग शादी को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- ‘माता-पिता की वजह से की थी शादी’

Kiran Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव बीते दिनों अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। इस फिल्म को लोगों का बेशुमार प्यार मिला दर्शकों के साथ-साथ कई सितारों ने भी फिल्म की खूब सराहना की।

फिल्म को आलोचकों और दर्शकों की ओर से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली है। फिल्म की कहानी शादी के इर्द गिर्द घूमती है और किरण राव ने भी हाल ही में, अपनी शादी को लेकर कुछ बातें साझा की हैं।

frgdgrfefwe
किरण ने आमिर संग शादी को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि किरण राव ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी करने से पहले वो और आमिर खान एक साल तक साथ रहे थे। किरण ने कहा कि हम दोनों ने अपने माता-पिता की वजह से शादी की थी। उन्होंने कहा कि शादी खासतौर पर महिलाओं को दबा देती है और हम इस मामले पर पर्याप्त बातचीत नहीं करते हैं।

किरण ने अमेरिकी मनोवैज्ञानिक एस्थर पेरेल की किताब का जिक्र करते हुए अपनी बात को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि पहले हम वानर के रूप में एक साथ रहते थे, लेकिन अब एकल परिवार की जो व्यवस्था है, वो एक दबाव है। खासतौर से महिलाओं पर। किरण ने कहा कि औरतों पर घर चलाने और परिवार को एक साथ बनाए रखने की जिम्मेदारी होती हैं।

tggtgge
2021 में हुआ था तलाक

गौरतलब है कि आमिर खान और किरण राव ने 2005 में शादी रचाई थी। साल 2021 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। हालांकि, दोनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है। दोनों के बीच अभी भी अच्छी दोस्ती है। मालूम हो कि आमिर और किरण की मुलाकात ‘लगान’ के सेट पर हुई थी।

- Advertisment -
Most Popular