Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग,...

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने शुरू की भूल भुलैया 3 की शूटिंग, फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

ये फिल्म भूल भुलैया का तीसरा भाग हैं। बात दें कि की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर बंपर कमाई की थी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आई थी। वहीं अब लोग इस के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। इस बीच कार्तिक ने अपने फैंस को इस फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट शेयर की है।

hthhtht

भूल भुलैया 3 को लेकर कार्तिक ने दी बड़ी अपडेट

आपको बता दें कि कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए बताया है कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं। एक्टर ने लिखा कि, “करियर की सबसे बड़ी फिल्म की शुरुआत कर रहा हूं”। फोटो में कार्तिक को देवी-देवाओं के सामने प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इसमें तृप्ति डिमरी और विद्या बालन भी हैं। पिछली फिल्म की तरह इस बार भी अनीस बज्मी इसका निर्देशन कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म में माधुरी दीक्षित नजर आ सकती हैं। हालांकि, इसको लेकर कोई आधिकारिक एलान अब तक नहीं किया गया है।

dthhtgrgr

भूल भुलैया 2 ने मचाया था बॉक्स ऑफिस पर धमाल

गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। वहीं इस फिल्म ने घरेलू टिकट खिड़की पर 185.92  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह कार्तिक की अब तक की सबसे  ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। वहीं कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही कबीर खान की फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular