Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने बताया फ्रस्ट्रेशन से निपटने का तरिका, एक्टर...

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने बताया फ्रस्ट्रेशन से निपटने का तरिका, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं।  वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

इस फिल्म में कार्तिक के साथ  तृप्ति डिमरी और विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी। इस दिनों एक्टर फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान कार्तिक ने  चौंकाने वाला खुलासा किया है साथ ही बताया है कि फ्रस्ट्रेशन से निपटने के लिए वे क्या करते हैं?

Kartik Aaryan

फ्रस्ट्रेशन को लेकर बोलें कार्तिक

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि पहले, वह थर्ड और सेकेंड-हैंड कारें खरीदते थे क्योंकि उस दौरान वह केवल उन्हें खरीद सकते थे। उनसे उनकी पहली शानदार कार के बारे में पूछा गया और कार्तिक ने जवाब दिया कि उन्होंने तुरंत एक लेम्बोर्गिनी खरीदी।

अपने पास मौजूद कारों को के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने बताया कि उनके पास रेंज रोवर, मैकलेरन, उरुस और भी बहुत कुछ है।  कार्तिक ने कहा, “कई साल पहले, जब मेरे पास कोई व्हीकल नहीं था तो मैंने एक थर्ड-हैंड कार खरीदी थी। मुझे यह 30,000 रुपये से 35,000 रुपये में मिली थी।

लेम्बोर्गिनी से पहले मैं केवल थर्ड-हैंड, सेकेंड-हैंड कार खरीदता था मेरे पास एक नई रेंज रोवर है, मेरे पास एक मिनी कूपर भी है। इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि वह फ्रस्ट्रेशन से निपटने के लिए कार खरीदते हैं। कार्तिक ने कहा मेरी लाइफ में ऐसा भी समय था मैं कारे नहीं खरीद सकता था।

मैं इसे लेकर काफी फ्रस्ट्रेटेड था और फिर मैंने डिसाइड किया कि मैं अपनी सभी ड्रीम कारें खरीदूंगा। एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है, कभी-कभी, मैं हताशा से निपटने के लिए कारें खरीदता हूं, मुझे इसका एहसास भी नहीं होता।।। मुझे नहीं पता कि मैं भविष्य में कौन सी कारें खरीदूंगा क्योंकि मेरे पास पार्किंग की जगह खत्म हो गई है।”

ये भी पढ़ें: Tripti Dimri: ‘एनिमल’ में इंटीमेट सीन पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर बोलीं तृप्ति डिमरी, कहा- ‘दिमाग खराब हो गया….’

Kartik Aaryan

इस फिल्म में दिखेगा कार्तिक की एक्टिंग का जलवा

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होने वाली है। बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुई था। हॉरर और कॉमेडी के मेल वाले ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया है।

इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक रूह बाबा के किरदार में कमबैक कर रहे हैं। वे फिल्म में मंजुलिका से भिड़ते नजर आएंगे। ये फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

- Advertisment -
Most Popular