Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: 'चंदू चैंपियन' को लेकर बोलें कार्तिक आर्यन, एक्टर का है...

Kartik Aaryan: ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर बोलें कार्तिक आर्यन, एक्टर का है फिल्म से खास कनेक्शन

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

दर्शकों में अभी से ही इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कार्तिक की यह फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने मीडिया से खुलकर इस फिल्म के अलावा अपने फिल्मी सफर के बारे में भी बातें करते नजर आए।

ghhghggrgdr

‘चंदू चैंपियन’ को लेकर बोलें कार्तिक

आपको बता दें कि फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक आर्यन भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में हैं। वहीं हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म के बारे में बातें करते हुए बोले, ‘यह सिर्फ एक स्पोर्ट फिल्म नहीं है। ‘चंदू चैंपियन’ इंसानी जीत और उसके सपनों के सच होने की कहानी है।

जब दर्शक इस फिल्म को देखेंगे तो एक अलग किस्म का जुड़ाव महसूस करेंगे। यह फिल्म लोगों को जीवन में कुछ करने के लिए प्रेरित करेगी’। कार्तिक आर्यन अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘इस फिल्म में हमने मुरलीकांत पेटकर की पूरी को जीवन को दिखाने की कोशिश की है। उनकी कहानी एक ऐसी कहानी है जो बहुत से लोगों को जीवन में अपने सपनों को हासिल करने के लिए प्रेरित करती है। हमने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी’।

gghggfgfd

ट्रेलर लॉच पर भावुक हुए पिता

गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। ‘चंदू चैंपियन’ के ट्रेलर को ग्वालियर में लॉन्च किया गया था। इस विषय पर बात करते हुए कार्तिक कहते हैं, ‘मेरे लिए वह अनुभव बेहद खास था। मेरे साथ ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेरे पिता भी वहां मौजूद थे। दर्शकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली उसे देखकर वे भावुक हो गए थे।

इस फिल्म से मैं खास किस्म का जुड़ाव महसूस करता हूं। मुझे लगता है इस फिल्म से हर वो इंसान जुड़ाव महसूस करेगा जो अपने सपनों को सच कर दिखाना चाहता है’।

- Advertisment -
Most Popular