Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: सफलता मिलने के बाद बदल गए हैं कार्तिक आर्यन, संदीप...

Kartik Aaryan: सफलता मिलने के बाद बदल गए हैं कार्तिक आर्यन, संदीप सिंह ने एक्टर को लेकर किया बड़ा दावा

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो नाम बन गए हैं, जिन्होंने कुछ ही समय में इस इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया।कार्तिक को सफलता की बुलंदियों पर पहुचंने में ज्यादा समय नहीं लगा। हालांकि वो कहते हैं कि सफलता के साथ घमंड और अहंकार भी आ जाता है। शायद कार्तिक भी अपनी सफलता के अंधकार में डूब गए हैं। ये हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद उनके पुराने दोस्त और फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में संदीप सिंह ने कहा कि सफलता पाने के बाद कार्तिक बदल गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ने वह कभी भी उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच नहीं करेंगे।

ुलिुिि्व

कार्तिक आर्यन के दोस्त ने लगाया बड़ा आरोप

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान हाल ही में संदीप ने खुलासा किया कि कार्तिक के मशहूर होने से पहले वह और कार्तिक बहुत अच्छे दोस्त थे। उनका कहना है कि जब ‘भूल भुलैया 2’ के अभिनेता बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब वह उनसे मार्गदर्शन लेते थे। साथ ही संदीप सिंह ने दावा किया है कि कार्तिक के संघर्ष के दिनों में उन्होंने ही उन्हें भूषण कुमार और रमेश तौरानी जैसे फिल्म निर्माताओं से मिलवाया था।

संदीप सिंह ने इसके आगे कहा कि, ‘जब वह असफल था, तब उसने मेरी उंगली पकड़ी और चलता रहा। सफलता मिलने के बाद, उसका फोन नंबर वही रहा, लेकिन वह बदल गया।’ बता दें कि संदीप सिंह ने आगे ये भी कहा कि अब कार्तिक बेफ्रिक बन गए हैं। उनका दावा है कि, ‘कार्तिक अब ‘कंट्रोल फ्रीक’ बन गया है और वह स्क्रिप्ट में बदलाव से लेकर अपने फिल्म की अभिनेत्री और अन्य सभी चीजों का चुनाव खुद ही करना चाहता है।’

बबपपबपबबप

कार्तिक अब बदल गए हैं – संदीप सिंह

आपको बता दें कि संदीप सिंह ने दावा किया है कि कार्तिक पहले जैसे नहीं रह गए हैं। उनका कहना है कि जब वह कार्तिक को पैपराजी के सामने पोज देते हुए देखते हैं, तो उन्हें लगता है कि वह किसी और व्यक्ति को देख रहे हैं। निर्माता ने आगे कहा कि व्यक्ति का समय हमेशा बदलता रहता है, लेकिन उसके रिश्ते नहीं बदलते।

इस दौरान संदीप ने कार्तिक से जुड़ा एक वाक्या भी साझा किया और उन्होंने बताया कि, ‘मैंने कार्तिक के साथ ‘सफेद’ का ट्रेलर साझा किया और उनसे इसे उनके सोशल मीडिया पर प्रमोट करने के लिए कहा, लेकिन कार्तिक ने नहीं किया। मैं उन्हें हमारी पुरानी तस्वीरें भेजता रहता हूं, लेकिन वह अब जवाब भी नहीं देते।’ बता दें कि संदीप की ओर से किए गए दावों का जवाब कार्तिक ने अभी तक नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular