Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aryan: कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा बयान, बोलें- मुझे लोगों के...

Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन ने दिया बड़ा बयान, बोलें- मुझे लोगों के हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद है

Kartik Aryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की सक्सेस एंजॉय करने के साथ अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग में भी बिजी चल रहे हैं. फिल्म के लुक से एक्टर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के किरदार को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही ये भी कहा कि उन्हें दर्शकों को हंसाने से ज्यादा रुलाने में मजा आता है।

ezgif.com gif maker 2 2

ये भी पढ़े: Bipasha Basu ने बेटी की सर्जरी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- दिल में थे 2 छेद, 6 घंटे चली थी सर्जरी

फिल्म के लिए कार्तिक का बढ़ाना पड़ा अपना वजन

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने ‘चंदू चैंपियन’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि, “ फिल्म में मेरे वजन में आपको काफी बदलाव देखने को मिलेगी। इसके लिए मैंने 2 महीने में अपना वजन बढ़ाया है। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, लंदन में उन्होंने तेज बुखार के बावजूद ठंडे पानी में शूटिंग की थी। शूटिंग से पहले उन्होंने बुखार की कई सारी गोलियां भी खाई थी।”

ezgif.com webp to jpg 2 2

हंसाने से ज्यादा रुलाने में आता है मजा

इसी इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि, “मुझे किसी फिल्म में लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद है। अगर आप ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखते हैं, तो फिल्म के पहले 30-40 मिनट शुद्ध नाटक हैं, जिसमें दोस्तों के बीच की प्योर भावनाएं हैं। जो आपको दोस्ती के लिए रुलाते हैं, लेकिन ये वो मुख्य रूप से है एक कॉमेडी फिल्म, इसलिए आप इसकी कॉमेडी पर ही ध्यान देंगे। आप फिल्म की भावनाओं या ड्रामा पर उतना ध्यान नहीं देते जितना कॉमेडी पर। चाहे वह ‘लुका छुपी’ जैसी हो, जिसमें इमोशनल सीन्स पर भी कॉमेडी हावी हो गई थी, लेकिन ‘सत्य प्रेम की कथा’ के साथ ऐसा नहीं हुआ।” बता दें कि ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा कार्तिक की पाइपलाइन में ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ सहित कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा होनी अभी बाकी है।

- Advertisment -
Most Popular