Wednesday, September 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKarishma Kapoor: शूटिंग के दौरान झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करती थी...

Karishma Kapoor: शूटिंग के दौरान झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करती थी करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Karishma Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। करिश्मा ने अपने करियर में इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के रूप में नजर आ रही हैं।

रिपोर्टस के मुताबिक शो के हालिया एपिसोड में करिश्मा जीनत अमान से प्रेरित रेट्रो लुक में नजर आई। इस एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपनी अपने फिल्मी सफर के बारे में अनुभव साझा किया साथ ही एक चौकाने वाला खुलासा भी किया।

Karishma Kapoor

करिश्मा ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में आए एपिसोड में करिश्मा बॉलीवुड के अपने सफर के बारे में खुलकर बात करती हुई नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ‘दिल तो पागल है’ की शूटिंग के दौरान पहली बार सेट पर ‘मॉनिटर’ देखने के बारे में बताया और यह भी साझा किया कि कैसे वह और उनके साथी कलाकार हर टेक के बाद मॉनिटर पर शॉट देखने के लिए उत्साहित रहते थे।

वहीं करिश्मा ने फिल्म ‘जुबैदा’ की शूटिंग के दौरान पहली बार ‘साउंड सिंक’ के अनुभवों को भी साझा किया। एक्ट्रेस ने कहा, ‘दिल तो पागल है’ पहली फिल्म थी, जिसमें मॉनिटर आया था। यश जी उसे लाए थे। हम तो मतलब पागल ही हो गए थे कि सच में हम ये देख सकते हैं कि हम क्या कर रहे हैं।’

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ठुकराया था सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ का ऑफर, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Karishma Kapoor

झाड़ियों के पीछे जाकर करना पड़ता था चेंज

एक्ट्रेस पहली बार ‘साउंड सिंक’ के अनुभव करने के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि पहली बार ‘साउंड सिंक’ का उपयोग श्याम बेनिगल के साथ ‘जुबैदा’ में हुआ था। उन्होंने कहा, पहली फिल्म जहां हमने लेपेल लगा के रियल लाइव साउंड का अनुभव किया।

करिश्मा को यह भी कहते हुए सुना गया कि तब उनके पास वैनिटी वैन नहीं हुआ करते थे। वह झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करती थीं और बाथरूम भी वहीं जाती थीं। करिश्मा ने कहा, ‘पिछले 40-50 सालों में हमारे इंडस्ट्री में बहुत बड़ा बदलाव आया है।’ बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर के इस रेट्रो स्पेशल एपिसोड में अनुराग बसु शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए थे।

- Advertisment -
Most Popular