Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKiran Rao: बेटे आजाद के जन्म से पहले करिण राव को झेलना...

Kiran Rao: बेटे आजाद के जन्म से पहले करिण राव को झेलना पड़ा था मिसकैरेज का दर्द, बच्चा पैदा करना किरण राव के लिए था काफी मुश्किल

Kiran Rao: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्सनिश्ट आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव बीते दिनों अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ को लेकर सुर्खियों में छाई रही हैं। इस फिल्म को लोगों का बेशुमार प्यार मिला दर्शकों के साथ-साथ कई सितारों ने भी फिल्म की खूब सराहना की। अपने बेटे आजाद का साथ में पालन करते हुए दोनों साथ में इस फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई दिए थे।

अब हाल ही में, किरण राव ने अपनी निजी जिंदगी और बेटे आजाद को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं।

yguyuyuui
आजाद के जन्म से पहले किरण का हुआ था मिसकैरेज

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किरण राव ने मातृत्व के बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि बेटे आजाद के जन्म से पहले वह मिसकैरेज का दर्द भी झेल चुकी हैं। किरण ने साझा किया कि उस समय उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं और इसके बाद भी उन्होंने बच्चे के जन्म के लिए बहुत कोशिश की थी, जिस कारण उन्हें इस दर्द को झेलना पड़ा था।

किरण ने कहा, “जिस साल धोबी घाट बनाया गया, उसी साल आजाद का जन्म हुआ था। उससे पहले भी पाँच वर्षों तक मैंने बच्चे के जन्म के लिए बहुत कोशिश की थी। मुझे बहुत सारे गर्भपात, बहुत सारी व्यक्तिगत, शारीरिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा। मेरे लिए बच्चा करना बहुत मुश्किल हो रहा था।”

किरण ने आगे कहा, “मैं सच में एक बच्चा करने के लिए उत्सुक थी, इसलिए जब आजाद का जन्म हुआ तो… मुझे कोई निर्णय नहीं लेना पड़ा। जाहिर है, मैं बस अपने बच्चे का पालन-पोषण करना चाहती थी।”

tytytyyu

किरण ने बेटे आजाद के कारण बना ली थी फिल्म निर्देशन से दूरी

गौरतलब है कि आजाद के जन्म के बाद किरण ने फिल्म निर्देशन से दूरी बना ली और कहा कि उन्हें 10 साल से अधिक समय तक फिल्म न बनाने का कोई मलाल नहीं है। उन्होंने कहा, “मुझे आजाद के साथ रहने में बहुत आनंद आया। वे मेरे जीवन के कुछ सबसे अच्छे वर्ष थे। मुझे 10 वर्षों में कोई फिल्म न बना पाने का कभी अफसोस नहीं होगा। मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैंने इसका पूरा आनंद लिया।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular