Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने अपनी उपलब्धियों को लेकर की...

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान ने अपनी उपलब्धियों को लेकर की बात, हॉलीवुड प्रोजेक्ट करने में नहीं है कोई दिलचस्पी

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनो एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वे बतौर प्रोड्यूसर भी शुरूआत कर रही हैं।

बॉलीवुड में उनकी पहचान बड़ी एक्ट्रेस में से हैं, जिन्हें काफी सम्मान भी मिलता है। ऐसे में जहां बॉलीवुड के कई एक्टर हॉलीवुड की फिल्मों में छोटे से छोटा रोल भी करने के लिए तैयार रहते हैं, वहां करीना को ऐसा करने की जरूरत महसूस नहीं होती। उन्होंने हाल में ही अपने विचार साझा करते हुए कहा कि उन्हें हॉलीवुड के किसी प्रोजेक्ट में काम करने की दिलचस्पी नहीं है। वह अपने वर्तमान के काम से संतुष्ट हैं।

thhthtgrdgrf

करीना ने साझा किए अपने विचार

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि वह अपने करियर और जीवन से सुंतुष्ट हैं। उन्होंने वो सब कुछ हासिल कर लिया है, जिसका उन्होंने लक्ष्य रखा था। एक्ट्रेस ने कहा हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के सवाल पर कहा, “मैंने वह सब कुछ हासिल कर लिया है, जो मैंने तय किया था और हॉलीवुड में जाने या अंग्रेजी भाषा की फिल्मों में अभिनय करने की मेरी कभी कोई ऐसी महत्वाकांक्षा नहीं रही थी।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह सिर्फ अपने रंग और रूप की बजाय अपने काम के लिए पहचाने जाने में विश्वास करती हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह कभी भी इस तरह से नहीं सोचा करती थीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक से उनके नजरिये में काफी परिवर्तन आया है।

अब वह जिंदगी में अपने इस पड़ाव पर ज्यादा खुश और सहज महसूस करती हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह इस बात से काफी संतुष्ट हैं कि उनके पास क्या है और वो वर्तमान में अपने करियर में किसी स्थान पर हैं। उन्होंने कहा कि उनकी महत्वाकांक्षाएं सार्थक काम करने और खुद के प्रति ईमानदार रहने में हैं।

ये भी पढ़ें: Bhool bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3’ रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी कार्तिक आर्यन की फिल्म

htfhththgr
इस फिल्म में नजर आएंगी करीना

वहीं करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हंसल मेहता की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आने वाली हैं। यह थ्रिलर 13 सितंबर, 2024 यानी आज के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्माण शोभा कपूर, एकता आर कपूर और खुद करीना कपूर खान ने संयुक्त रूप से किया है।

इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की अगली किस्त ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular