Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKareena Kapoor Khan: शाहिद कपूर को लेकर करीना कपूर खान ने दिया...

Kareena Kapoor Khan: शाहिद कपूर को लेकर करीना कपूर खान ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘शाहिद के बिना पूरी नहीं हो…..’

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में करीना की फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

वहीं करीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इसका जश्न मनाने के लिए उनके नाम पर एक फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत की गई है। 20 सितंबर से शुरू हुआ ये समारोह 27 सितंबर तक चलेगा, जिसमें करीना की कई फिल्मों को दिखाया जाएगा। इस बीच एक बातचीत के दौरान करीना कपूर ने अपनी चर्चित फिल्म जब वी मेट को लेकर बातचीत की हैं।

Kareena Kapoor Khan

करीना ने किया शाहिद का जिक्र

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान करीना कपूर से जब वी मेट फिल्म फिल्म को लेकर पूछा गया कि उन्हें इस फिल्म और गीत के किरदार में सबसे ज्यादा क्या पसंद है। गौरतलब है कि बेबो की फिल्म जब वी मेट को रिलीज हुए 17 साल बीत चुके हैं।

सोशल मीडिया पर इस फिल्म की अक्सर चर्चा होती रहती है। इसमें बेबो ने गीत का किरदार अदा किया था, जिसे लोग बहुत पंसद करते हैं। करीना ने सवाल जवाब देते हुए कहा कि, सब कुछ। करीना ने आगे कहा कि गीत एक महत्वाकांक्षी इंसान थीं और हर कोई उसकी तरह जीना और बनना चाहता था।

मालूम हो कि करीना का किरदार एक पंजाबी लड़की का होता है, जो एक दिन ट्रेन में आदित्य नाम के बिजनेसमैन से मिलती हैं, जिसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। जब वी मेट में शाहिद कपूर ने आदित्य का रोल किया था।

करीना कपूर ने इस बातचीत में शाहिद की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने फिल्म में बढ़िया काम किया। उन्होंने आगे कहा कि वाकई में शाहिद के बिना फिल्म पूरी नहीं हो पाती। करीना ने यह भी कहा कि जब हाल ही में, उन्होंने जब वी मेट देखी तो लगा कि ये बड़ी खास फिल्म है।

ये भी पढ़ें: Kill: हॉलीवुड के बाद अब साउथ पट्टी में डंका बजाने को तैयार हुई ‘किल’, जल्द बनेगा तमिल और तेलुगु रीमेक

Kareena Kapoor Khan

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

गौरतलब है कि जब वी मेट का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी और हिट साबित हुई थी। इसके गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

जब वी मेट के बाद करीना कपूर और शाहिद कपूर ने उड़ता पंजाब फिल्म में काम किया था। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। इसे दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।

- Advertisment -
Most Popular