Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKaran Johar: करण जौहर ने परिणीति चोपड़ा के पार्टियों में फिल्में ऑफर...

Karan Johar: करण जौहर ने परिणीति चोपड़ा के पार्टियों में फिल्में ऑफर होने वाले बयान पर साधा निशाना, फिल्ममेकर ने किया एक्ट्रेस पर पलटवार

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में आ रहें हैं। यह फिल्म पंजाब के दिवंगत सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ बायोपिक हैं। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया हैं।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अमरजोता कौर का किरदार निभाया है, जबकि दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ का किरदार निभाया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान परिणीति ने इंडस्ट्री में फिल्में मिलने के तरीके को लेकर बड़ा बयान दिया था, जिस पर अब फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर की प्रतिक्रिया सामने आई है।

्िीुपीुा

परिणीति ने दिया था चौंकाने वाला बयान

आपको बता दें कि फिल्म के प्रचार के दौरान परिणीति ने चौंकाने वाली टिप्पणी करते हुए कहा कि पार्टियों में हिंदी फिल्में ऑफर की जाती हैं, चूंकि उनका पीआर गेम खराब था, इसलिए उन्हें फिल्में नहीं मिल सकीं, जो फिल्में आखिरकार अन्य स्टार किड्स के पास चली गईं। इस दावे के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर करण जौहर सबके निशाने पर आ गए।

परिणीति के दावे के बाद से हर किसी ने करण जौहर का नाम लिया, क्योंकि वे अपनी मशहूर पार्टियों के लिए जाने जाते हैं। वहीं अब हाल ही में करण ने इन दावों पर प्रतिक्रिया दी और परिणीति की टिप्पणी को लेकर निशाना भी साधा। करण ने जवाब दिया और कहा कि उन्होंने कभी भी अपनी पार्टियों में कोई फिल्म ऑफर नहीं की।

 

नुुपबहप

करण ने साधा परिणीति पर निशाना

गौरतलब है कि करण जौहर ने परिणीति चोपड़ा का नाम लिए बिना कहा कि जैसा कि हर कोई सोचता है कि मैं पार्टियों में फिल्में ऑफर करता हूं, मैंने कभी ऐसा नहीं किया है और कोई भी किसी से भी जाकर पूछ सकता है, जो पहले मेरी पार्टियों में शामिल हुआ हो। ऐसे में अब उन्होंने अपनी बात साफ कर दी है और उनका इशारा परिणीति के बयान की ओर था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular