Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran Johar: करण जौहर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, स्टार निर्देशक ने...

Karan Johar: करण जौहर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, स्टार निर्देशक ने शाहरुख खान को लेकर किया खुलासा

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छए रहते हैं। करण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मि. एंड मिसेज माही को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। करण ने अपने करियर की शुआत साल 1998 में बतौर निर्देशक की थी। उनकी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हई थी।

करियर में उन्होंने अपनी फिल्मों से लगातार लोगों का मनोरंजन किया है। इस दौरान उन्होंने कई यादगार फिल्में बनाईं और इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई यादें भी बनाईं। हाल में ही इसे लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है।

rggrgrrwgr

करण ने शाहरुख को लेकर कही बात

आपको बता दें कि करण ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक पोस्ट साझा की। यह उनकी फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ की सेट से ली गई एक मोनोक्रॉम तस्वीर थी। इसमें करण, शाहरुख और रानी मुखर्जी एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी काफी गंभीरता से बातचीत करते दिख रहे हैं। तस्वीर में करण और शाहरुख ने सर्दियों के कपड़े पहने हैं।

वहीं, रानी लंहगा के ऊपर शॉल ओढ़ कर बेंच पर सर टिका कर बैठी नजर आ रही है। करण ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “ऐसे असाधारण प्रतिभाओं के आसपास रहना मेरे लिए सीखने का सबसे बड़ा माध्यम रहा है। मैं कृतज्ञता और अमिट यादों के साथ पीछे मुड़कर देखता हूं। कोई ऐसा दिन नहीं गया जब मैंने ब्रह्मांड, आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को यह विश्वास दिलाने के लिए धन्यवाद नहीं दिया कि मैं एक कहानीकार बन सकता हूं और अपने बचपन के सपनों को पर्दे पर निर्देशित करने का प्रयास कर सकता हूं।”

gttghtthrth

इस फिल्म को लेकर लाइमलाइट में है करण जौहर

गौरतलब है कि करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्ममेकर इन दिनों फिल्म ”मि. एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अहम भूमिका में दिखेंगे।

करण जौहर ने इस फिल्म को लेकर कहा था, ‘यह हमारे दिल के बहुत करीब है।’  बता दें कि फिल्म में राजकुमार राव ‘महेंद्र’ और जान्हवी ‘महिमा’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular