Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनRARKPK की रिलीज डेट पर एक बार फिर कंगना ने साधा करण...

RARKPK की रिलीज डेट पर एक बार फिर कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना, बोलीं- “कोई पता तो करो…”

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल और बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के बीच की दुश्मनी के किस्से तो अब आम हो गए हैं। दोनों के बीच आए दिन जुबानी जंग छिड़ी ही रहती है। अब ऐसे में बीते दिन करण जौहर के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और करण की फिल्म रिलीज हो और कंगना उसपर टिप्पणी ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। ऐसे में फिल्म की रिलीज के साथ ही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए बना नाम लिए करण पर निशाना साधा है।

ezgif.com webp to jpg 1 4

कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म रिलीज के एक ही दिन बाद कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे बारे में सुबह से एक भी बेबुनियाद नेगेटिव खबरें नहीं आईं, केवल फर्जी चीजें भी मीडिया को मास मेल नहीं की गईं, मेरे प्रोजेक्ट्स और की साल पुरानी फिल्मों के सीन के बारे में भी नेगेटिव और सेक्सुलाइज करने वाली बातें नहीं की गईं। मुझे परेशान नहीं किया जा रहा है…इतना सन्नाटा क्यों है? कहीं लंका में आग तो नहीं लग गई? कोई पता तो करो आज नेपो गैंग कहां व्यस्त है।’ गौरतलब है कि इसमें कंगना ने करण का नाम नहीं लिया है, लेकिन नेपो गैंग से साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस का निशाना करण जौहर पर ही है।

dfvsdewfr

फिल्म में नजर आए ये सितारें

करण जौहर अपनी इस फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से खुद लगभग 8 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म के साथ आलिया और रणवीर सिंह पहली बार स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी नजर आए हैं। हालांकि सारी कोशिशों के बावजूद भी फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन उम्मीद के लायक नहीं रहा। ऐसे में अब मेकर्स की नजरें वीकेंड कलेक्शन पर टिकी हुई हैं।

fdsewfr

कंगना का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक आपदा पर बनी फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो भारत की पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े समेत कई सितारे नजर आने वाले हैं। इसके अलावा हाल ही में अभिनेत्री ने तेजस का पोस्टर साझा किया था, जिसमें अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी दी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular