Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: जॉर्जिया मेलोनी के डीपफेक पर सामने आया कंगना रनौत का...

Kangana Ranaut: जॉर्जिया मेलोनी के डीपफेक पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन, बोलीं- ‘कोई भी महिला उत्पीड़न से बच नहीं सकती’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत अए दिन अपने दिए हुए विवादित बयानों को लोकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने  इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी द्वारा उनके डीपफेक एडल्ट वीडियो पर लगभग 90 लाख रुपये के मुआवजे की मांग पर रिएक्ट किया हैं।

बात दें कि  भारत में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी डीपफेक की शिकार हो गई है। उन्होंने डीपफेक वीडियो बनाने और उसे ऑनलाइन पोस्ट करने के आरोपी पर अपना गुस्सा जताया है। साथ ही आरोपी से एक लाख यूरो की राशि का हर्जाना मांगा है। यह राशि भारतीय रुपयों में 90 लाख रुपए के करीब होती है। वहीं अब जॉर्जिया मेलोनी के इस मुआवजे की मांग पर कंगना का रिएक्शन सामने आया हैं।

fnhhhtdghd

जॉर्जिया मेलोनी के डीपफेक पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि कंगना ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पर इटली पीएम की एक समाचार रिपोर्ट साझा की और लिखा, “कोई भी महिला लिंगवाद, बुलिंग और उत्पीड़न से बच नहीं सकती है और हमें लगता है कि सफल होने से हमें सुरक्षित और सम्मानित महसूस होगा। शर्म की बात है।” बता दें कि भारतीय पुलिस आरोपी और उसके पिता की जांच कर रही है, जिन्हें वीडियो बनाने के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि वायरल डीपफेक वीडियो में दोनों ने कथित तौर पर एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के साथ मेलोनी का चेहरा बदल दिया।

fbfdgdgrgrdgfg

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ में देखा गया था। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में न केवल कंगना मुख्य भूमिका में हैं, बल्कि उन्होंने निर्देशन भी किया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री को विष्णु मांचू अभिनीत फिल्म ‘कन्नप्पा’ के लिए भी चुना गया है। इसमें प्रभास भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जबकि विष्णु मांचू उनके भक्त की भूमिका निभाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular