Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में कलाई काटने को तैयार...

Kangana Ranaut: इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में कलाई काटने को तैयार थी कंगना रनौत, नशे की हालत में एक्टर के कमरें में गई थी कंगना

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अजय देवगन आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अजय देवगन को उनकी दमदार एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए जाना जाता है साथ ही अजय अपने कम बोलने के अंदाज और नशीली आंखों के चलते भी खुब चर्चा में रहते हैं।

अजय देवगन जीतना अपनी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। उतना ही वह अपने लव अफेयर्स के लेकर भी खूब लाइमलाइट में छाए रहे है। अजय देवगन ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस काजोल से शादी रचाई थी।

दोनों की शादी को 25 साल हो चुके हैं और आज साथ में दोनों बेहद खुश हैं, लेकिन काजोल से शादी के बाद जिस हसीना के साथ आजय के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहीं वो बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत थीं।

दोनों फिल्म ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ के सेट पर एक-दूजे के करीब आए। कहा जाता है कि कंगना-अजय काफी टाइम तक साथ थे।

Kangana Ranaut

कैजुअली एक दूसरे को डेट कर रहे थे कंगना और अजय

बता दें कि खबरें तो यह आई थी कि कंगना रनौत और अजय देवगन एक-दूसरे को कैजुअली डेट कर रहे थे। दोनों का अफेयर तब लाइमलाइट में आया जब ये खबरें आईं कि अजय देवगन अपनी फिल्मों में कंगना को कास्ट करने के लिए मेकर्स पर दबाव बना रहे हैं। इसी वजह से कंगना को रास्कल और तेज में एक्टर के साथ कास्ट किया गया।

हालांकि काजोल के कानों तक जब कगंना और अजय की डेट की खबरें पहुंचीं तो उन्होंने सख्त कदम उठाने का इरादा कर लिया। काजोल ने अजय को साफ लफ्जों में कह दिया कि अगर उन्होंने कंगना के साथ काम किया तो वे उन्हें छोड़ देंगी और बच्चों को भी अपने साथ ले जाएंगी। ऐसे में अजय क्या ही करते, उन्होंने फैमिली को चुना और कंगना से दूरी बनानी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: Mukesh Khanna: मुकेश खन्ना ने निभाया था 10 साल बड़े एक्टर के पिता का किरदार, बॉलीवुड में बन गया था अभिनेता का मजाक

Kangana Ranaut

कंगना के अजय को दी थी कलाई काटने की धमकी

एक फिल्म मैगजीन के मुताबिक कंगना अजय के प्यार में इतनी दीवानी हो गई थी कि एक बार तो उन्होंने हद ही कर दी। एक फिल्म की शूटिंग के बाद जब अजय एक रात होटल में अपने कमरे में चले गए तो कुछ देर बाद कंगना भी वहीं पहुंच गईं। वे नशे में इस कद्र मदहोश थीं कि वो सही से खड़ी तक नहीं हो पा रही थीं।

ऐसे में अजय उन्हें वापस जाने के लिए कहने लगे। लेकिन कंगना तो किसी और ही मूड में थीं। उस रात कंगना नशे में धुत अजय को ये धमकी देने लगीं कि अगर एक्टर ने उनके और अपने रिश्ते के बारे में नहीं सोचा तो वो हाथ की नस काट लेंगी। लेकिन अजय ने हालात को संभाल लिया और फिर वक्त के साथ-साथ दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर अपनी राहें अलग कर लीं।

 

 

- Advertisment -
Most Popular