Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर साझा किया...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर साझा किया पोस्ट, फिल्म के ट्रेलर को मिल रहा है फैंस का प्यार

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी बखूबी समभाल रही हैं।

वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। इस फिल्म का निर्देशन एक्ट्रेस ने खुद किया हैं। हाल ही में फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस खास मौके पर कंगना ने एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने करियर और फिल्म रिलीज को लेकर बात की हैं।

Kangana Ranaut

कंगना ने शेयर किया पोस्ट

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘फिल्म को बड़े परदे पर देखने के आइडिया से लेकर उसके फिल्म निर्माता बनने तक, इस अनुभूति से ज्याद संतुष्टि देने वाली चीज कुछ नहीं है’।

आज का दिन बहुत खास है, मेरे निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही ‘इमरजेंसी’ का सफर मुझसे शुरू होकर आप तक पहुंच रहा है’। कंगना ने आगे लिखा, ‘मेरे इस दुनिया से जाने के बाद भी मेरा एक हिस्सा इस दुनिया में रहेगा, इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कुछ नहीं है।

इस फिल्म की कहानी आप सभी तक पहुंचाने में मुझे बहुत खुशी है। अपनी भावनाओं को अपने विचारों को दर्शकों के साथ साझा करना बहुत अच्छा एहसास है। एक कहानीकार के रूप में मेरी दुनिया में आपका स्वागत है’।

ये भी पढ़ें: Adah Sharma: सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने से पहले डरि हुई थी अदा शर्मा! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं इमरजेंसी की रिलीज के बारें में बात करें तो यह फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर बखूबी से उतारती दिखी हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दमदार है। कंगना रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया था।

1975 के भारत पर आधारित यह फिल्म उस समय के इर्द-गिर्द घूमती है जब देश में आपातकाल लगाया गया था। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं। फिल्म श्रेयस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक इसमें पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई दिए हैं।

- Advertisment -
Most Popular