Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranuat: सलमान खान को लेकर जब कंगना रनौत ने किया था...

Kangana Ranuat: सलमान खान को लेकर जब कंगना रनौत ने किया था खुलासा, पर्दे के पीछे करते है बिल्कुल अलग बर्ताव

Kangna Ranuat: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने दिए हुए विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस को उनकी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता हैं। कंगना ने साल 2006 में आई फिल्म गैंग्सटर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था उन्हें इस फिल्म कि लिए बेस्ट बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा और लगातार बड़े पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग का जादू चलाती रहीं।

Kangana Ranaut Praises South Stars, Says Bollywood Star Kids Look Like 'Boiled Eggs'

बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है कंगना

कंगना ने अपने करियर में ‘क्वीन’,’ तनु वेड्स मनु’, ‘पंगा’, ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है जिनके लिए उन्हें चार नेशनल अर्वाड से सम्मानित भी किया जा चुका है। फिल्मों के अलावा कंगना अपनी बातें बोलने में बिल्कुल भी नहीं झिझकती है और बेबाकी से अपनी बात बोलतीं है। यहां तक की ‘कॉफी विद करण’ में जाकर उन्होंने फिल्ममेकर करण जौहर पर तो नेपोटिज्स का आरोप भी लगा दिया था। साथ ही बिग बॉस में जाकर सलमान खान को लेकर भी उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर सलमान खुद भी हैरान हो गए थे।

Kangana Ranaut asks all to take inspiration from 'desert women'; says 'they survive like cactus but look like roses' | Hindi Movie News - Times of India

सलमान को लेकर कंगना कही ये बात

बता दें कि बिग बॉस 7 कंगना रनौत एक गेस्ट के तौर पर पहुंची थी वहां उन्होंने सलमान के साथ काफी मस्ती-मज़ाक भी किया था। शो के दौरान सलमान ने बताया कि कंगना काफी मिन्नतों के बाद ‘बिग बॉस’ में आने के लिए तैयार हुई हैं। हालांकि कंगना ने इस बात को झूठ ठहराया था। उन्होंने कहा था- ” ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है, मुझे इनसे यहीं मिलना चाहिए, क्योंकि बहुत तहज़ीब से पेश आ रहे हैं ये। ” ऐसा सुनकर सलमान सहित सेट पर मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई थी। इसके बात सलमान ने कंगना से पूछा- ” क्यों ऐसे नहीं आता?” कंगना भी कहां चुप बैठने वाली थीं। उन्होंने एक बार फिर अपने जवाब से भाईजान को शर्मिंदा कर दिया। कंगना ने कहा- ” बिल्कुल नहीं। यह रूप तो मुझे देखने को नहीं मिलता। लगता है सारी एपॉइंटमेंट्स और मीटिंग्स हमें इसी स्टेज पर करनी चाहिए।”

Kangana ranaut HD wallpapers | Pxfuel

इस फिल्म में आएंगी नजर

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होगी, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वहीं इसके अलावा उनके पाइपलाइन में साउथ इंडियन फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ भी है, जिसमें वो राघव लॉरेंस के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

- Advertisment -
Most Popular