Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: डेब्यू फिल्म 'गैंगस्टर' को लेकर कंगना रनौत ने किया बड़ा...

Kangana Ranaut: डेब्यू फिल्म ‘गैंगस्टर’ को लेकर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस ने लगभग खो दी थी फिल्म!

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना रनौत आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती है। कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों बटोरती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम से इंडस्ट्री में खास जगह बनाई हैं। कंगना अपने बहुमुखी अभिनय क्षमता से लगातार दर्शकों का दिल जीता है।

अपनी हर फिल्म में वह एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ में उनकी जगह चित्रांगदा नजर आने वाली थीं, लेकिन अंत में आखिरकार ये फिल्म आकर उनकी झोली में गिरी।

Kangana Ranaut

‘गैंगस्टर’ को लेकर किया खुलासा

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कई दिलचस्प खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अफनी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए ऑडिशन राउंड पास कर लिया था, लेकिन फिर महेश भट्ट को लगा कि वह फिल्म में इतना महत्वपूर्ण किरदार करने के लिए बहुत छोटी हैं।

इसके बाद उन्हें इस किरदार के लिए मना कर दिया गया। हालांकि, आखिरकार ये फिल्म कंगना को ही मिली, लेकिन उसकी कहानी भी काफी दिलचस्प है। इस बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म हासिल करने का किस्सा साझा किया। उन्होंने कहा, “अनुराग बसु ने गैंगस्टर से पहले हिट फिल्म मर्डर बनाई थी।

वह अपनी नई फिल्म के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे और मैं उस समय बहुत सारे ऑडिशन दे रही थी। मैं तब ऑडिशन के लिए जुहू स्थित उनके स्टूडियो गई। अनुराग भी वहां थे और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें मेरी तस्वीरें मिल गई हैं। फिर उन्होंने मुझसे कुछ काम करने को कहा।”

अभिनेत्री ने आगे कहा,” सबसे पहले, उन्होंने मुझे नशे में धुत एक सीन करने को कहा। उसके बाद, उन्होंने मुझसे रो कर दिखाने को कहा। इसके बाद उन्होंने मुझसे कुछ संवाद बोलने को कहा। मैंने वही किया, जो कहा गया और फिर उसके बाद मुझे घर भेज दिया गया।”

ये भी पढ़ें: Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने एवेंजर्स संग स्त्री 2 की तुलना को लेकर दिया बयान, एक्टर ने कही बड़ी बात

Kangana Ranaut
‘गैंगस्टर’ के लिए मिला था फिल्मफेयर पुरस्कार

कंगना ने आगे बताया, “कुछ दिनों बाद, मुझे अनुराग का फोन आया और मुझे बताया गया कि मुझे फाइनल कर लिया गया है। इसके कुछ दिनों बाद फिर से अनुराग ने मुझे फोन किया और कहा कि वो किरदार मैं नहीं कर रही हूं।” कंगना ने बताया कि उनसे अनुराग ने कहा कि महेश भट्ट सहमत नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वो इस किरदार के लिए बहुत छोटी हैं।

कंगना ने आगे बताया,”अनुराग ने यहां तक कहा कि चित्रांगदा को मेरे रोल के लिए चुना गया है, लेकिन फिर चित्रांगदा किसी कारण से फोन नहीं उठा रही थीं, इसलिए ये फिल्म मेरी झोली में आ गिरी।” वहीं ‘गैंगस्टर’ की बात करें तो यह फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में शाइनी आहूजा और इमरान हाशमी नजर आए थे। फिल्म को अनुराग बसु ने निर्देशित किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आश्चर्यजनक रूप से सफल साबित हुई थी। फिल्म के लिए कंगना को उस वर्ष सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था।

कंगना अब अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन, सह-निर्माण और लेखन भी उन्होंने किया है। फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाख नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी नजर आने वाले हैं।

- Advertisment -
Most Popular