Sunday, September 15, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा,...

Kangana Ranaut: रणबीर कपूर को लेकर कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के घर जा कर रणबीर ने दिया फिल्म में काम करने का ऑफर

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी बखूबी समभाल रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। कंगना इन दिनों जोरों-शोरों से अपने फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

कंगना का कहना है कि उनके पास संजू फिल्म में काम करने का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। मालूम हो कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था।

dfddbdgrgrgrw

रणबीर ने की थी कंगना से गुजारीश

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना रणौत ने बताया कि खुद रणबीर कपूर ही उनके पास ‘संजू’ में काम करने का प्रस्ताव लेकर आए थे।

उन्होंने कहा कि रणबीर ने उनके घर आकर कहा था, ‘प्लीज, संजू में रोल कर ले।’ बातचीत में कंगना ने आगे बताया कि वो जिन लोगों को सार्वजनिक रूप से कुछ-कुछ कह चुकी हैं या उनके दिए ऑफर को ठुकरा चुकी है, उससे उनके पेशेवर जीवन पर किसी तरह का फर्क नहीं पड़ता है।

कंगना ने यह तो बताया कि रणबीर उनके लिए रोल लेकर आए थे, लेकिन यह नहीं बताया कि वो कौन-सा रोल था। बता दें कि संजू में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर ने भी अभिनय किया था। कंगना रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की भी आलोचना कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Karishma Kapoor: शूटिंग के दौरान झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करती थी करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

gfhtthtfevx c cvv c

सलमान की फिल्मों का भी ठकरा चुकीं है ऑफर

बता दें कि  कंगना ने यह भी बताया था कि वो सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ का ऑफर भी ठुकरा चुकी हैं। कंगना की नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। यह फिल्म आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें कंगना रणौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

इसका निर्देशन कंगना रणौत ने ही किया है। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और अनुपम खेर समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया है।

- Advertisment -
Most Popular